सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल ने किया पहला पोस्ट, बोली- 'तू मेरा है और...'

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के आज करीबन 2 महीनों बाद उनकी खास दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने पहली बार उन्हें लेकर के सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। अपने इस पोस्ट में शहनाज ने दिवंगत एक्टर को याद किया है। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट के जरिए अपने खास दोस्त के लिए बनाई गई ट्रिब्यूट वीडियो (Tribute Video) की घोषणा की है।

एक्ट्रेस शहनाज गिल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से आज गुरुवार को काफी समय बाद एक पोस्ट शेयर किया है। ये पोस्ट एक्ट्रेस की आने वाली म्यूजिक वीडियो का एक पोस्टर है, जिसके जरिए शहनाज ने अपने खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजली दी है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा, 'तू मेरा है और…………………… है। #Sidharthshukla।' एक्ट्रेस की ये म्यूजिक वीडियो कल यानी 29 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस म्यूजिक वीडियो का नाम 'तू यहीं है' (Tu Yaheen Hai) है। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर महज एक ही घंटे में लाखों लाइक्स आ चुकें हैं।

सिडनाज (Sidnaaz) की जोड़ी के फैंस उनके इस गाने का बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं। फैंस उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए खूब तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन बाद से शहनाज गिल सोशल मीडिया से कहीं गायब सी हो गईं थी। एक्ट्रेस के फैंस उनकी सोशल मीडिया पर वापसी का काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे। तो अब शहनाज ने इस पोस्ट के साथ सोशल मीडिया पर वापसी कर ली हैं। इससे पहले दशहरे के मौके पर शहनाज की फिल्म 'हौसला रख' (Honsla Rakh) रिलीज हुई है। इस फिल्म में वह पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ नजर आईं थी। दर्शकों ने उनकी फिल्म को काफी पसंद भी किया है।