विक्की कौशल संग अपनी शादी की खबरों पर कैटरीना कैफ ने तोड़ी चुप्पी, जानिए आखिर इसमें कितनी है सच्चाई

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

बॉलीवुड में इस समय कई जोड़ियों को लेकर के शादी की खबरें आ रही हैं। एक ओर जहां रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी का मुद्दा गर्माया हुआ है। वहीं दूसरी ओर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की खबरें भी सुर्खियों में छायी हुईं हैं। पिछले कई दिनों से 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) एक्ट्रेस की शादी को लेकर के मीडिया में ढेर सारी खबरे फैली हुईं है। खबरे हैं कि कैटरीना कैफ सरदार उधम सिंह (Sardar Udham) एक्टर विक्की कौशल के साथ नवंबर- दिसंबर में शादी करने वाली है। इस जोड़ी की शादी के वेन्यू से लेकर के आउटफिट तक हर तरह की खबरें हमें दिखाई दे रही हैं।

विक्की कौशल संग अपनी शादी की खबरों पर अब कैटरीना कैफ ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक मीडिया से हुई बातचीत में एक्ट्रेस ने इन शादी की खबरों का खंडन किया है। कैटरीना ने कहा कि वह दिसंबर में शादी नहीं कर रही है और वह खुद सोच रही थी कि पिछले 15 सालों से ये अफवाहें कहां से आ रही हैं। आपको बता दें कि इससे पहले अगस्त में इन दोनों की सगाई की खबरें सामने आईं थी, जिनका खंडन कैटरीना कैफ की टीम ने किया था। इसके साथ ही विक्की कौशल ने भी इन खबरों से इंकार किया था।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के अफेयर की खबरें अक्सर मीडिया में छाई रहती हैं, दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया जाता रहा है, लेकिन इन सब के बावजूद दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप की खबरों पर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है। इन दोनों के रिश्ते पर मुहर एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) के बेटे हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) ने लगाई थी। उन्होंने एक मीडिया को दिए गए अपने इंटरव्यू में इस बारें में बातचीत करते हुए कहा था कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। वैसे बिना आग के धुंआ नहीं उठता और एक्ट्रेस के साथ भी ऐसा ही कुछ लग रहा है, तभी तो इनकी शादी पर अक्सर खबरें वायरल होती रहती हैं।