बार बार सीएम योगी का विरोध कर रहे थे वरुण गांधी, अब भाजपा ने लिया ये बड़ा एक्शन

 बीजेपी ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की घोषणा कर दी है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राष्ट्रीय पदाधिकारियों की नई टीम का ऐलान करते हुए इस बार मेनका गांधी और वरुण गांधी के शामिल नहीं किया है. इसके अलावा नई टीम में विनय कटियार को भी शामिल नहीं किया गया है.

राष्ट्रीय  कार्यकारिणी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, एमएम जोशी, केन्द्रीय मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह समेत कई दिग्गज नेताओं के नाम आए हैं.इस नई कार्यकारिणी में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया और बंगाल चुनाव से ठीक पहले बीजेपी में शामिल मिथुन चक्रवर्ती को भी इसमें जगह दी गई है.बताया जा रहा है कि इनको वरुण गांधी की जगह रखा गया है.

भाजपा महासचिव अरुण सिंह ने प्रेस रिलीज जारी की जिसमें कुल मिलाकर 309 सदस्यों की कार्यकारिणी की घोषणा हुई है. बता दें कि पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी लखीमपुर खीरी कांड पर हर दिन यूपी में सीएम योगी पर दबाव बना रहे थे, उन्होंने आज भी लखीमपुर खीड़ी पर अपने पार्टी के खिलाफ ट्टीट किया है. वरुण गांधी ने लिखा है कि यह वीडियो बिल्कुल शीशे की तरह साफ है. प्रदर्शनकारियों का मर्डर करके उनको चुप नहीं करा सकते हैं. निर्दोष किसानों का खून बहाने की घटना के लिए जवाबदेही तय करनी होगी. हर किसान के दिमाग में उग्रता और निर्दयता की भावना भरे इसके पहले उन्हें न्याय दिलाना होगा.  वहीं पार्टी ने भी वरुण गांधी के इस व्यवहार को देखते हुए अब आड़े हाथ ले लिया.