कंगना रनौत ने आमिर खान पर साधा निशाना, सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार को ठहराया जिम्मेदार

कंगना रनौत 

कंगना रनौत 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। बात चाहें पॉलिटिक्स से रिलेटेड हो या फिर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई कंगना किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से नहीं चूकती। हाल फिलहाल में ही साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने तलाक लेने की घोषणा की है। तो अब कंगना ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए इंस्टा स्टोरी पोस्ट की है। जिसमें एक्ट्रेस ने सीधे- सीधे नाम लेकर तो नहीं बल्कि इशारों इशारों में बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) पर निशाना साधा है।


जैसे ही सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक की बात फैली, लोगों के इस पर रिएक्शन आने शुरु हो गए ऐसे में थलाइवी एक्ट्रेस कहां पीछे रहने वाली थी सो उन्होंने भी इस बात पर अपनी राय रखी है। एक्ट्रेस ने दोनो के तलाक के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार को जिम्मेदार ठहराया है। एक्ट्रेस ने लिखा, 'जब कभी तलाक होता है गलती हमेशा आदमियों की होती है, मेरा ये कहना आपको रूढ़िवादी या बहुत अधिक जजमेंटल लग सकता है, लेकिन इस तरह ही भगवान ने आदमी और औरत को बनाया है। उन लोगो पर दया करना बंद करो जो महिलाओं को कपड़ो की तरह बदलते हैं फिर उन्हें अपना सबसे अच्छा दोस्त बताते हैं। सौ में एक महिला गलत हो सकती है, पर सारी नहीं'।


अपनी दूसरी स्टोरी में कंगना लिखती हैं, "साउथ के ये एक्टर जो अचानक से अपनी पत्नी से तलाक ले रहे हैं वह चार साल से शादीशुदा थे और लगभग 10 सालों से रिलेशनशिप में थे हाल ही में एक बॉलीवुड सुपरस्टार के कॉन्टैक्ट में आए थे जो कि बॉलीवुड के डाइवोर्स एक्सपर्ट से जाने जाते हैं। उन्होंने कई महिलाओं और उनके बच्चों की जिंदगी बर्बाद कर दी है और अब वह लोगों को गाइड कर रहे हैं तभी ये सब इतनी स्मूदली हो गया। हम सब जानते हैं कि मै किसकी बात कर रही हूं।" आपको बता दें कि नागा चैतन्य आमिर खान के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चढ्ढा' (Laal Singh Chaddha) में काम कर रहे हैं।