जानें कब होगी रणबीर और आलिया की शादी, अंकल रणधीर कपूर ने दिया ये जबाव

बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इस समय काफी सुर्खियों में हैं। मीडिया में छायी हुई खबरों के मुताबिक ये कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर और आलिया (Ranbir and Alia marriage) दिसंबर में शादी करने वाले हैं। हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने भी इन खबरों पर कोई टिप्पणी नहीं की है, लेकिन रणबीर के अंकल रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने इन खबरों पर अपने रिएक्शन दिए हैं।


बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के अंकल रणधीर कपूर ने हाल ही में एक मीडिया वेबसाइट से बातचीत की है। इस बातचीत में रणधीर ने आलिया और रणबीर की शादी की खबरों पर अपने रिएक्शंस दिए हैं। रणधीर कपूर ने कहा, "मुझे नहीं पता, और मैंने खबर भी नहीं सुनी है। वह किसी न किसी दिन शादी कर लेगा, लेकिन मुझे इस बारे में कोई खबर नहीं है।" इस कपल की शादी पर आलिया की मां सोनी राजदान (Soni Razdan) ने भी रिएक्ट किया था। सोनी राजदान ने एक मीडिया से हुई अपनी बातचीत में कहा,"मुझे भी नहीं पता कि यह शादी कब होगी। मैं भी कुछ जानकारी का इंतजार कर रही हूं। खैर, अभी बहुत समय है। यह भविष्य में कभी होगी, और यह बहुत दूर है। अब यह कब होगी, पता नहीं। हो सकता है, आपको उसके लिए आलिया के एजेंट को फोन करना पड़े, लेकिन शायद उसके एजेंट को भी पता न हो।"


बता दें कि आलिया और रणबीर पिछले करीबन तीन सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों की फोटोज वायरल होती रहती हैं। इन दोनों को अक्सर साथ में वेकेशंस पर जाते हुए भी स्पॉट किया जाता रहा है। पिछले महीने दोनों रणबीर के बर्थडे (Ranbir Kapoor Birthday) के मौके पर राजस्थान ट्रिप पर गए थे। जिसके बाद इनकी शादी की खबरें काफी वायरल हुई थी। इससे पहले रणबीर ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी पर बात करते हुए कहा था कि अगर ये कोरोना महामारी नहीं आई होती तो वे अब तक शादी कर चुके होते।