सब छोड़ भगवान से उम्मीद लगाए बैठे हैं आर्यन खान, रोजाना जेल में कर रहें ये काम

मुंबई के हाई प्रोफाइल ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान जेल में अपने दिन बिताकर परेशान हो चुके हैं. बता दें कि आर्यन खान अपनी रिहाई का इंतजार कर रहे हैं और भगवान से उम्मीद लगा रहे हैं.

सूत्रों के मुताबिक, जेल में 19 दिन बिता चुकें आर्यन खान बेहद भावुक और परेशान हो चुके हैं. जानकारी ऐसी मिली थी कि, आर्यन खान जेल में चुप-चाप बैठे रहते हैं, ना कुछ खाते हैं और ना ही समय पर सोते हैं. वहीं, उन्हें अपने घर की भी याद बहुत आती है. जब उन्होंने वीडियो कॉल के जरिए अपने घर पर बात की थी तो वो बेहद ही इमोशनल हो गए थे. आर्यन खान के साथ-साथ उनके घर वाले भी काफी इमोशनल हो गए थे.

फिलहाल, जानकारी ऐसी मिली है कि आर्यन खान रोजाना जेल में हो रही आरती में शामिल होते हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि आर्यन खान को अपनी जमानत के लिए अब सिर्फ भगवान से ही उम्मीद है.

जेल सूत्रों की मानें तो अपनी रिहाई का इंतजार कर रहें आर्यन खान रोजाना जेल में होने वाली आरती में शामिल हो रहे हैं. दरअसल, आर्यन खान की बैरक में बने मंदिर में हर शाम 7 बजे आरती होती है और वह आरती पूरी होने तक वहीं रहते हैं.

मालूम हो कि, हाल ही में बॉलीवुड एक्टर शाहरूख खान अपने बेटे आर्यन खान से मिलने जेल पहुंचे थे. अपने पिता को देख आर्यन खान काफी भावुक हुए और उनके जाने के बाद रोने लगे. वहीं, आसपास मौजूद लोगों ने आर्यन खान को समझाया और उन्हें दिलासा दिया.

बताते चलें कि एनसीबी ने आर्यन खान को क्रूज शिप पर चल रही ड्रग्स पार्टी के दौरान 2 अक्टूबर को हिरासत में लिया था जिसके बाद एनसीबी ने उनसे पूछताछ की. फिलहाल, आर्यन खान मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद है.