लखीमपुर जाने से रोके गए छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल, हार मानकर एयरपोर्ट पर ही पालथी मारकर धरने पर बैठने को मजबूर, देखें तस्वीरें

उत्तर प्रदेश में लखीमपुर खीरी घटना मामलें पर अब छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लखनऊ पहुंच गए हैं. बता दें कि लखनऊ एयरपोर्ट पर उन्हें रोक दिया गया जिसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एयरपोर्ट पर ही पालथी मारकर धरने पर बैठ गए.

सूत्रों के मुताबिक, एयरपोर्ट पर मौजूद अधिकारियों से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लगातार सवाल कर रहे थे कि, लखनऊ स्थित कांग्रेस मुख्यालय में जाने से हमें क्यों रोका जा रहा है… हम तो सिर्फ पार्टी ऑफिस जा रहे हैं. मुख्यमंत्री बघेल ने आगे पूछा कि, क्या लखनऊ में धारा 144 लगी है? इसके जवाब में अधिकारियों ने कहा कि हां, लखनऊ में धारा 144 लागू है.

इसके अलावा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, ‘यहां आया था कि पीसीसी जाऊंगा, नेताओं से मिलूंगा और सीतापुर जाकर प्रियंका गांधी से मिलता फिर वापस चला जाता लेकिन ये लोग तो यहीं से नहीं जाने दे रहे इसलिए मैं यहीं पर बैठ गया हूं.’ बताते चलें कि यूपी सरकार लगातार स्थिति पर काबू पाने की कोशिश कर रही है और विपक्षियों को करारा जवाब दे रही है.