आर्यन खान के साथ सेल्फ़ी लेने वाले किरण गोसावी घिरे इन आरोपों से

बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ सेल्फी लेने की होड़ में फंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की पुष्टि करने वाले किरण गोसावी को मुंबई की एक यात्रा नौका से दवाएं जब्त करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। पुणे पुलिस द्वारा 2018 धोखाधड़ी के मामले में श्री के खिलाफ।
लुकआउट इनडायरेक्ट एक नोटिस है जो लोगों को देश छोड़ने से रोकता है। पुणे के पुलिस आयुक्त अमिताभ गुप्ता ने बुधवार को कहा कि हमने केपी गोसावी के खिलाफ अप्रत्यक्ष रूप से लुकआउट जारी किया है, जो फरसाखाना पुलिस स्टेशन में दर्ज 2018 धोखाधड़ी मामले में दोषी है।

यात्रा नौका से दवाओं की जब्ती के मामले में गोसावी नौ स्वतंत्र पुष्टिओं में से एक है। इस मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के मुताबिक गोसावी के खिलाफ मलेशिया में नौकरी दिलाने के बहाने एक व्यक्ति को ठगने का मामला दर्ज किया गया था।
23 वर्षीय आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सात अन्य लोगों के साथ 3 अक्टूबर को यात्रा पर एक दवा पार्टी का भंडाफोड़ करते हुए गिरफ्तार किया था। मुंबई की एक अदालत द्वारा उसकी जमानत याचिका खारिज किए जाने के बाद वह फिलहाल आर्थर रोड जेल में है।
इस मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित 14 लोगों को हिरासत में लिया गया था और उनमें से आठ को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था, जबकि छह को छोड़ दिया गया था क्योंकि उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं था।