आर्यन खान और समीर वानखेड़ें के बीच की बात-चीत को मिली हवा, कहा- रिहा होते ही ऐसा…

बॉलीवुड के किंग खान अपने बेटे आर्यन खान की बढ़ती मुश्किलों से काफी परेशान हैं. बता दें कि ड्रग्स केस में फंसे हुए आर्यन खान इन दिनों मुबंई के आर्थर रोड जेल में बंद हैं. आर्यन खान ने वादा किया है कि वो रिहा होने के बाद अच्छा काम करेंगे.


सूत्रों के मुताबिक, जब आर्यन खान एनसीबी की हिरासत में थे तो एजेंसी द्वारा उनकी काउंसलिंग की गई थी. इस दौरान उनकी बात एनसीबी के डायरेक्टर समीर वानखेड़े से हुई थी. जानकारी मिली है कि आर्यन ने समीर वानखेड़े से वादा किया है कि वह रिहा होने के बाद अच्छा काम करेंगे और उन्हें एक दिन उनके ऊपर गर्व होगा. उन्होंने कहा कि, वह जेल से बाहर जानें के बाद गरीबों और कमजोरों की मदद करेंगे.


जेल सूत्रों के मुताबिक, आर्यन खान जेल में ढंग से खाना भी नहीं खा पा रहें हैं. उन्हें घर की याद सता रही है. आपको बता दें कि हाल ही में उन्होंने वीडियो कॉल के माध्यम से अपने घर में गौरी और शाहरूख खान से बात की. बात करने के दौरान आर्यन और उनके परिवार वालें बेहद इमोशनल हो गएं.


बताते चलें कि आर्यन खान की जमानत याचिका पर मुंबई सेशन कोर्ट ने 14 अक्टूबर को अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था. अब कोर्ट अपना फैसला आगामी 20 अक्टूबर को सुनाएगा. फिलहाल, देखना होगा कि आर्यन खान को जेल होती है या बेल मिलती है.