आर्यन खान को जेल या बेल! दोपहर से चल रही लंबी सुनवाई पर कोर्ट का आया ये फैसला

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका को लेकर एक बड़ा फैसला हुआ है. आर्यन खान की मुश्किलें बढ़तीं हुईं नज़र आ रहीं हैं. बुधवार को लंबे समय से चल रही सुनवाई अब गुरुवार को जारी रहेगी. फिलहाल के लिए कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई टाल दी है.


दरअसल, NCB ने आर्यन खान की जमानत का विरोध किया है. एनसीबी ने कोर्ट में अपना जवाब दाखिल कर दिया है. इसमें एनसीबी की ओर से कहा गया है कि आर्यन खान की भूमिका को आरोपी अरबाज मर्चेंट से अलग नहीं समझा जा सकता.

आर्यन के पास भले ही ड्रग्स न मिला हो, लेकिन वह ड्रग्स पेडलर के संपर्क में था. ये बड़ी साजिश है. इसकी जांच जरूरी है.
वहीं, आर्यन खान के वकील अमित देसाई ने कोर्ट में आर्यन खान का बचाव और अपना जवाब दाखिल करते हुए कहा कि उनके क्लाइंट के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिला है. उन्होंने कहा, ‘यह पूरा मामला दोपहर 2 अक्टूबर को शुरू होता है जब मेरे क्लाइंट को एक क्रूज शिप में बुलाया जाता है. प्रतीक गाबा ने बुलाया था जो आर्गेनाइजर नहीं है, न ही वो गिरफ्तार हुए हैं. उनके कहने पर मेरे क्लाइंट वहां पहुंचे लेकिन चेक इन करने से पहले ही एनसीबी ने इन्हें हिरासत में ले लिया.’


वहीं, आर्यन खान के वकील को लेकर भी कुछ अटकलें लगाई गई हैं. दरअसल, आर्यन खान का केस अब तक वकील सतीश मानशिंदे लड़ रहे थे लेकिन अब शाहरुख खान ने अपने बेटे के लिए सीनियर एडवोकेट अमित देसाई को केस लड़ने के लिए हायर कर लिया है. फिलहाल, इस बारे में जानकारी नहीं है कि शाहरूख खान ने अचानक वकील क्यों बदल दिया.


आपको बता दें कि आर्यन खान के सपोर्ट में बॉलीवुड के सलमान खान, रवीना टंडन, पूजा भट्ट, ऋतिक रोशन आदि कई बड़ें सितारें उतरें हैं. ऋतिक रोशन ने तो सोशल मीडिया के जरिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने आर्यन खान का सपोर्ट किया. वहीं, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिंहा भी आर्यन खान के सपोर्ट में उतरें हैं. जानकारी के मुताबिक, उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान आर्यन खान का सपोर्ट किया है.


मालूम हो कि शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने बीती 3 अक्टूबर को क्रूज शिप में चल रही रेव पार्टी के दौरान गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार होते ही आर्यन खान से एनसीबी ने जमकर पूछताछ की. फिलहाल अब देखना ये होगा कि गुरूवार को होने वाली सुनवाई से आर्यन खान को राहत मिलती है या नहीं