इस तरह बेरहमी की हदें पार कर किसान आंदोलन मंच के सामने लटकाया गया युवक का शव, क्रूरता जान सकपका जाएंगे

सिंघु बॉर्डर पर देर रात एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई. हत्या कर युवक का शव किसान आंदोलन मंच के सामने लटका दिया गया. बताया जा रहा है कि युवक पर गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी का आरोप है.

मिली जानकारी के मुताबिक, किसान आंदोलन स्थल कुंडली में सिंघु बॉर्डर पर बेरहमी से युवक की हत्या की गई. बताया जा रहा है कि उसे 100 मीटर तक घसीटा गया, इसके साथ ही बर्बरता की गई. वहीं, जानकारी ऐसी मिली है कि युवक की हत्या निहंगों द्वारा की गई है.

दरअसल, निहंगों का आरोप है कि युवक को साजिश के तहत यहां भेजा गया था जिसके लिए उसे 30 हजार रूपए दिए गए थे. युवक ने पवित्र गुरु ग्रंथ साहिब का अंग भंग किया और जब निहंगों को इसका पता चला तो उसे पकड़ लिया गया.

आपको बता दें कि युवक की इतनी बेरहमी से हत्या की गई जिसे शब्दों में कह पाना बहुत मुश्किल है. बताया जा रहा है कि युवक का एक हाथ काट कर उसे लटका दिया गया. साथ ही उस युवक के साथ बेरहमी की और भी हदें पार की गई. वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर कुंडली थाना प्रभारी रवि कुमार पहुंचे. फिलहाल, इस मामले में ज्यादा जानकारी देने से बचा जा रहा है. बताते चलें कि निहंग शव को उतारने नहीं दे रहे थे जब बलदेव सिरसा घटनास्थल पहुंचे तो पुलिस को शव उतारने दिया गया है. फिलहाल, युवक की पहचान की जा रही है.