सोनू सूद ने इंटरनेशनल शूटर कोनिका को भेजी ढाई लाख की जर्मन राइफल

लोगों के दिलों पर राज करने वाले अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना काल में लोगों की मदद करके पूरे देश का दिल जीत लिया है. सोनू ने अब एक और बड़ी दरियादली दिखाते हुए धनबाद निवासी अंतरराष्ट्रीय शूटर कोनिका लायक को ढाई लाख रुपए की जर्मन राइफल भेजी है.बताया जा रहा है कि कोनिका के पास खुद की राइफल नहीं थी जिस कारण से उसे दोस्तों से राइफल उधार मांगकर खेलना पड़ता ता जिसके चलते अब कोनिका को सोनू सूद ने साइफल भेजी है.

जानकारी देते हुए बता दें कि धनबाद की राष्ट्रीय स्तर की खिलाडी कोनिका लायक के घर की स्थिति ऐसी नहीं हैं जो कि वो खुद राइफल खरीद सके.सोनू सूद ने 10 मार्च को कोनिका से ट्टीट कर वादा किया था वे उसको टूनर्मेंट में भाग लेने के लिए रायफल भेंजेंगे. बताया जा रहा है कि राइफल जर्मनी से आई जिस कारण से 24 जून को कोनिका के पास आई थी.वहीं सोनू सूद ने कोनिका से वीडियो कॉल पर बीतचीत की और वे मन लगाकर प्रैक्टिस कर रही हैं.

कोनिका का कहना है कि उन्होंने मंत्री व स्थानीय सांसद से भी मदद मांगी थी लेकिन किसी ने भी मदद नहीं की. जब उन्होंने देखा कि सोनू सूद सोशल मीडिया के जरिए सभी लोगों की मदद कर रहे हैं तो उन्होंने भी ट्टीट करके मदद मांगी थी जिसके बाद अब वो पूरी हो चुकी है.

बता दें कोनिका ने राज्य स्तर पर एक दर्जन से अधिक मेडल जीते हैं इसके साथ ही कोनिका ने  2017 में  नेशनल टूर्नामेंट में झारखंड की ओर से सबसे अधिक प्वाइंट कोनिका भी बनाए थे.