विजयादशमी पर सीएम योगी को बनाया रावण,लोग बोले- जो भी दो-चार सीटें हैं, वो भी चली जाएंगी

यूपी में   विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, सोशल मीडिया पर खूब सियासी जंग छिड़ी हुई है. नेताएं एक दूसरे पर वार कर रहे हैं. वहीं अब प्रियंका गांधी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में सीएम योगी को दशानन मतलब रावण के रुप में दिखाया गया है वहीं प्रियंक तीर-धनुष हाथ में लिए राम के अवतार में दिखाई दे रही हैं.

इस तस्वीर को देखते ही लोग प्रियंक पर भड़क उठे हैं, दरअसल  प्रियंका गांधी के नाम से फेसबुक पर एक पेज पर लोग नजर रख रहे हैंं.  इस पेज पर चल रही गतिविधियों के कारण अब प्रियंका को लोग निशाने पर ले रहे हें. सीएम योगी को रावण के रुप में देखकर प्रियंका को लोग बुरा भला कह रहे हैं. लोगों का कहना है कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की जो भी दो चार सीटें बची हैं, वो भी इन हरकतों की वजह से चली जाएंगी.

 

आदित्यनाथ को ‘रावण’ और प्रियंका गांधी वाड्रा को ‘राम’ बताकर कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश में अपनी खोई हुई सियासी जमीन को पाने की दिशा में अब इस कदर मशगूल हो चुकी है कि उन्हें कुछ भी सही गलत का ध्यान नहीं है. इस तस्वीर के साथ एक कैप्शन भी लिखा है कि  ‘अब होगा दुष्टों का अंत’.एक यूजर ने इस तस्वीर के नीचे लिखा है कि दीदी जरा असम भी चले जाइए, जहां लोगों ने  अपने माता पिता को खोया है. वहीं एक ने लिखा है कि ना दादी ने हिन्दू से शादी की, ना पिता ने हिन्दू से शादी की, ना नाक मिलने वाली पोती ने हिन्दू से शादी की, फिर भी बेटा जनेऊ धारी है, बेटी नवरात्र का व्रत रख रही है. नाक मिलने से कोई नेता नहीं बन जाता 2022 में केवल योगी जी ही फिर से यूपी में आएंगे.