जैकलीन के बाद ईडी की नोरा फतेही से पूछताछ, करोड़ों की ठगी का है मामला

बॉलीवुड सेलेब्स एक ना एक नए विवादों में फंसते दिख रहें हैं. फिलहाल ड्रग्स मामला तूल पकड़ें है लेकिन अब सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में भी बॉलीवुड सेलेब्स पर गाज गिरी है. ठगी मामलें में ईडी एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के बाद अब नोरा फतेही से पूछताछ कर रही है.


आपको बता दें कि एक्ट्रेस नोरा फतेही के साथ-साथ जैकलीन को फिर से समन भेजा गया है. उन्हें 15 अक्तूबर, शुक्रवार को पूछताछ में शामिल होने के लिए ईडी ऑफिस बुलाया गया है. दोनों एक्ट्रेस नोरा और जैकलीन से PMLA एक्ट के तहत पूछताछ की जाएगी. दरअसल, ईडी ये जानने की कोशिश में है कि क्या सुकेश चंद्रशेखर की वजह से विदेशों में भी पैसों का लेन देन हुआ है?


बात करें इस पूरे मामलें की तो ये मामला दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा द्वारा सुकेश चंद्रशेखर और दूसरों के खिलाफ आपराधिक साजिश, धोखाधड़ी और करीब 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूलों को लेकर दर्ज प्राथमिकी पर आधारित है. जानकारी के मुताबिक, जेल में बैठे सुकेश चंद्रशेखर ने एक बिजनेसमैन की पत्नी से 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली की थी. गैरतलब है कि इस मामलें में सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी लीना पॉल का भी नाम सामने आया था और उनसे भी कई घंटे पूछताछ चली.


पुलिस के अनुसार, लीना पॉल ने कथित तौर पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रवर्तक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह के साथ ठगी करने में चंद्रशेखर की मदद की थी. इसके बाद इस मामलें में बड़ा खुलासा हुआ कि बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन खुद सुकेश चंद्रशेखर के जाल में फंस गई थीं जिसके चलते जैकलीन से इस मामले में लंबी पूछताछ की गई थी. वहीं, अब एक्ट्रेस नोरा फतेही से पूछताछ की जा रही है.