आर्यन खान की आड़ में साध्वी प्रज्ञा ने शाहरुख खान को जमकर लताड़ा, कहा- ये वो लोग जो खाते…

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. कोर्ट से भी आर्यन खान को निराशा प्राप्त हुई है. कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी है. इस दौरान शाहरुख खान और आर्यन खान के समर्थन में कई सितारे उतरे हैं लेकिन साध्वी प्रज्ञा ने इस मामले पर शाहरुख खान पर तीखे तेवर दिखाए हैं. उन्होंने कहा है कि, ये वो लोग हैं जो खाते यहां का है और मदद पाकिस्तान में करते हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने क्रूज शिप में हो रही रेव पार्टी में शामिल आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि, जिसके पास पैसे की अति हो जाती है और यह उसे अच्छे कामों में खर्च नहीं करते, तो उनकी संतानें इसी प्रकार से काम करती हैं. प्रज्ञा ठाकुर ने आगे कहा कि, ‘यह वह लोग हैं जो कहते थे कि हम भारत में सुरक्षित नहीं हैं लेकिन कभी भी इन लोगों ने भारत में किसी की सहायता नहीं की. अगर इन्होंने किसी की मदद की है तो पाकिस्तान की मदद की है. ये वो लोग हैं जो खाते यहां हैं और लगाते वहां हैं. धीरे-धीरे ऐसे लोगों की असलियत सामने आ जाएगी.’

आपको बता दें कि, साध्वी प्रज्ञा ने आर्यन खान की आड़ में शाहरुख खान पर निशाना साधते हुए आगे भी कई चुभने वाली बातें कहीं हैं. उन्होंने कहा है कि, यह वह लोग हैं जो अति महत्वाकांक्षा बना लेते हैं और राह से भटक जाते हैं.

मालूम हो कि एनसीबी ने बीती 2 अक्टूबर को क्रूज शिप में चल रही रेव पार्टी में आर्यन खान समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया था जिसके बाद से एनसीबी लगातार आर्यन खान से पूछताछ करती रही और कोर्ट ने भी आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी. बताते चलें कि अपने बेटे आर्यन खान की वजह से शाहरुख खान बुरे फंस गए हैं. दरअसल, लर्निंग एप BYJU’S ने शाहरुख खान के सभी ऐड पर ब्रेक लगा दिया है जिससे शाहरुख खान को काफी ज्यादा आर्थिक नुकसान हो सकता है.