मां और बच्चों के साथ वेकेशन पर निकली शिल्पा शेट्टी, फैमिली ट्रिप से गायब हैं राज कुंद्रा

शिल्पा शेट्टी अपनी मां और बच्चे वियान और समीशा के साथ 

शिल्पा शेट्टी अपनी मां और बच्चे वियान और समीशा के साथ 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का रिएलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' (Super Dancer Chapter 4) हाल ही में खत्म हुआ है। इस शो में एक्ट्रेस बतौर जज नजर आ रहीं थी। अब एक्ट्रेस अपने बिजी शेड्यूल से थोड़ा वक्त निकालकर फैमिली के साथ ट्रिप कर गई हैं। 'हंगामा 2' (Hungama 2) एक्ट्रेस को हाल ही में अलीबाग (Alibaug) जाते हुए स्पॉट किया गया है। शिल्पा अपनी मां सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) और बच्चे वियान (Viaan) और समीशा (Sameesha) के साथ मांडवा जेट्टी की ओर जाती हुईं दिखाई दी। इस फैमिली ट्रिप में राज कुंद्रा (Raj Kundra) कहीं नजर नहीं आए।

इस दौरान शिल्पा ब्लू कलर की शर्ट ड्रेस में पिंक कलर की फ्रॉक पहने समीशा को गोद में उठाए हुए नजर आईं। वहीं शिल्पा के बेटे वियान ने वाइट और बेज कलर की टीशर्ट के साथ टाई-डाई पैटर्न की ब्लू कलर की शॉर्ट्स पहनी हुई थी। वहीं शिल्पा की मां वायलेट कलर के सलवार कमीज में दिखाई दे रहीं थी। शिल्पा ने मीडिया को देखकर उनकी तरफ वेव भी किया। वहीं एक्ट्रेस के पति राज कुंद्रा इस फैमिली ट्रिप में दिखाई नहीं दिए।

बता दें कि राज कुंद्रा जब से आर्थर रोड जेल से बेल पर रिहा हुए हैं, तभी से बिजनेसमैन सबकी नजरों से दूर चले गए हैं। वह पॉर्नोग्राफी (Pornography Case) के एक मामलें में जमानत पर बाहर हैं। उन्हें एडल्ट फिल्म बनाने और स्ट्रीम करने के मामलें में जुलाई में गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के करीबन एक महीने बाद राज कुंद्रा को जमानत मिली थी। उनकी गिरफ्तारी के बाद मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की थी। इसके साथ ही पुलिस ने एक्ट्रेस के घर पर भी तलाशी की थी। वहीं जुलाई में ही शिल्पा शेट्टी ने प्रियदर्शन की फिल्म 'हंगामा 2' के साथ कई सालों बाद बड़े पर्दे पर वापसी की थी। इस फिल्म में वह परेश रावल (Paresh Rawal), मिजान (Meezaan) और आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) के साथ दिखाई दीं थी। अब वह फिल्म 'निकम्मा' (Nikamma) में अभिमन्यु दसानी (Abhimanyu Dassani) और शर्ली सेतिया (Shirley Setia) के साथ नजर आएंगी।