दूल्हे के समाने शादी की सभी तस्वीरों को डिलीट करके भाग फ़ोटोग्राफर,वजह है बेहद ख़ास

एक फोटोग्राफर दोस्त की शादी में फोटोशूट करने गया था। लेकिन यहां दोस्त ने उसके साथ ऐसा व्यवहार किया कि फोटोग्राफर भड़क गया। सबक सिखाने के लिए उसने दूल्हे के आगे शादी की सारी तस्वीरें डिलीट कर दीं, इतना ही नहीं गुस्सा होकर उसने शादी छोड़ दी। आखिर ऐसा क्या हुआ कि फोटोग्राफर ने इस घटना को अंजाम दिया, आइए जानते हैं खुद फोटोग्राफर के शब्दों से…
दरअसल, सोशल मीडिया साइट रेडिट पर फोटोग्राफर का एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने शादी के दिन की पूरी कहानी बताई है। उन्होंने बताया कि वह फोटोग्राफर नहीं हैं। वह एक कुत्ता पालने वाला है जो फेसबुक और इंस्टाग्राम के लिए कुत्तों की तस्वीरें खींचता है। लेकिन मेरे एक प्रेमी ने मुझे उसकी कम बजट की शादी में एक तस्वीर की आवश्यकता के लिए कहा। मैंने मना कर दिया और कहा कि मैं यह नहीं जानता, फिर भी उसने मुझे मना लिया।
फोटोग्राफर के मुताबिक 250 डॉलर (18 हजार रुपये) में शादी में तस्वीरें मांगने का सौदा हुआ था। फोटो का काम शादी के दिन सुबह करीब 11 बजे शुरू हुआ, जो रात करीब 8 बजे चलने का आरोप लगाया गया. इस बीच शाम करीब पांच बजे खाना परोसा जाने लगा।
ऐसे में जब फोटोग्राफर दिन भर काम करके थक कर खाना खाने बैठ गया तो उसे बताया गया कि वह नहीं खा सकता, क्योंकि उसे तस्वीरें लेनी हैं. इसके बाद फोटोग्राफर ने अपने दोस्त से मुलाकात की और कहा कि उसे भोजन करने के लिए 20 मिनट का मौका चाहिए। लेकिन दूल्हे ने साफ मना कर दिया। फोटोग्राफर के अनुरूप, दूल्हे ने यहां तक ​​​​कहा कि वह या तो फोटोग्राफी करे, या बिना पैसे लिए घर चले।

दूल्हे की बात सुनकर फोटोग्राफर भड़क गया, उसने तुरंत दूल्हे से पहले शादी में ली गई सभी तस्वीरों को हटा दिया और यह कहकर चला गया कि मैं आपका फोटोग्राफर नहीं हूं। फोटोग्राफर ने बताया कि वह बहुत थक गया था। विवाह स्थल में एसी नहीं था, गर्मी के बीच मेरे पास पानी की भी व्यवस्था नहीं थी।