पाकिस्तान एकंर ने कहा-शाहरुख भारत छोड़े, परिवार संग यहां आएं, तभी ट्रोलर्स ने लिए जमकर मजे

शाहरुख खान के बेटे ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यरो की हिरासत में है, शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान अभी 23 साल के हैं इनकी गिरफ्तारी का मुद्दा पूरे देस में ही नहीं बल्कि बाहिरी मुक्ल पाकिस्तान में भी चर्चित हो गया है.दरअसल पाकिस्तान के सभी फिल्मी स्टार्स आर्यन खान का समर्थन करते हुए पाए गए हैं. वहीं अब पाकिस्तान के एक एंकर वकार ज़ाका ने भी समर्थन करते हुए एक ट्टीट किया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर इसे जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

दरअसल पाकिस्तान के होस्ट वकार ज़ाका  ने एक ट्टीट करते हुए लिखा है कि  पाकिस्तान के होस्ट वकार ज़ाका ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, “शाहरुख खान सर, आप भारत छोड़िए और अपने परिवार के साथ पाकिस्तान आकर बस जाइए. एंकर ने आगे लिखा है कि मोदी सरकार आपके व आपके परिवार के साथ जो कर रही है वो बिल्कुल गलत है, मैं शाहरुख खान के साथ खड़ा हूं. अब इस ट्टीट के बाद इस एंकर को जमकर लताड़ा जा रहा है.

इस ट्टीट के नीचे एक यूजर ने लिखा है कि वकार ज़ाका ने लिखा है कि , “यहां उसको फिल्म नहीं मिलनी, हमारी इंडस्ट्री का हाल आपको मालूम है, बर्बाद हो चुकी है, अच्छे कंटेंट की यहां कोई उम्मीद नहीं है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि फिल्म मिलना तो दूर की बात है, यहां के सारे प्रोड्यूसर्स मिलकर भी उनकी फीस नहीं दे पाएंगे.बता दें कि आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड के तमाम एक्टर शाहरुख के साथ खड़े हुए हैं.