अनन्या पर भड़के वानखेड़ें, प्रोडक्शन हाउस को लेकर याद दिलाने लगे औकात

बॉलीवुड एक्टर शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों आर्थर रोड जेल में अपने दिन-रात काट रहें हैं और अब ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी जल्द ही जेल में आर्यन खान का साथ देती नजर आएंगी. बता दें कि एनसीबी दफ्तर देरी से पहुंचने से एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अनन्या पांडे को फटकार लगाई है.


दरअसल, अनन्या पांडे को जब एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया तो अनन्या गुरूवार और शुक्रवार दोनों ही दिन देरी से पहुंचीं. एक दिन तो एनसीबी ने छूट दे दी लेकिन शुक्रवार को अनन्या पांडे को फटकार लगा दीं गई. एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अनन्या को देर से आने को लेकर कहा कि, आपको 11 बजे बुलाया गया था और आप अब आ रही हैं. अधिकारी आप के इंतजार में नहीं बैठे हैं. ये तुम्हारा कोई प्रोडक्शन हाउस नहीं है, ये सेंट्रल एजेंसी का ऑफिस है जितने बजे बुलाया जाए उस समय पर पहुंच जाया करों.


आपको बता दें कि क्रूज शिप पर चल रही ड्रग्स पार्टी में आर्यन खान के साथ-साथ अब अनन्या पांडे भी फंसती नजर रहीं हैं. एनसीबी की नजर अनन्या पांडे पर बनी हुई है. सूत्रों के मुताबिक, अनन्या से पहले दिन (गुरूवार) को 2 घंटे पूछताछ की गई. इसके बाद अनन्या से शुक्रवार को 4 घंटे पूछताछ की गई. फिलहाल, अब अनन्या पांडे को एनसीबी ने 25 अक्टूबर, सोमवार के दिन फिर से पूछताछ के लिए बुलाया है.


बताते चलें कि एनीसीबी के हाथों जो चैट लगी है उसमें आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच गांजे को लेकर बात हुई है. आर्यन ने अनन्या से पूछा था कि, कुछ जुगाड़ हो सकता है? जिस पर अनन्या ने जवाब दिया था कि, मैं अरेंज कर दूंगी. वहीं, जब एनसीबी ने अनन्या को ये चैट दिखाया और इससे जुड़ा सवाल पूछा तो अनन्या ने जवाब दिया की मैं सिर्फ मजाक कर रही थी.


मालूम हो कि आर्यन खान को बीती 2 अक्टूबर को ड्रग्स मामलें में एनसीबी ने हिरासत में लिया था. हालांकि, उसी दिन से एनसीबी का हल्का शक अनन्या पांडे पर भी था लेकिन अब जाकर एनसीबी ने इस पर एक्शन लिया है.