मोदी सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार के वी सुब्रमणियन ने दिया इस्तीफा, पद छोड़ने के बाद बाद कही ये बात

के वी सुब्रमणियन ने इस्तीफा दे दिया है. भारत सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार के वी सुब्रमणियम ने शुक्रवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. बता दें कि उन्होंने अपना 3 साल का कार्यकाल पूरा होने के बाद शिक्षा जगत में वापस लौटने का निर्णय लिया है जिसके चलते इस्तीफा दिया.

सूत्रों के मुताबिक, उन्होंने भारत सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार के रूप में अपना करीब 3 साल का कार्यकाल समाप्त होने के बाद शिक्षा जगत में वापसी का फैसला लिया है.

आपको बता दें कि, उन्होंने ट्विटर के जरिए एक नोट शेयर किया है जिसमें उन्होंने राष्ट्र की सेवा करने का अनुभव लोगों के साथ साझा किया है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से जो नोट शेयर किया है उसमें लिखा है कि, हर दिन जब मैं नॉर्थ ब्लॉक गया तो मैं अपने आप को इस विशेष अधिकार की याद दिलाता रहा.

इसके अलावा उन्होंने अपने सर्वश्रेष्ठ प्रयास को लेकर कहा कि, मैंने इस विशेष अधिकार के साथ आने वाली जिम्मेदारी के साथ हमेशा न्याय करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया है. इतना ही नहीं उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए अन्य भी कई बातें कही हैं. हालांकि, उन्होंने तो अपने पद से इस्तीफा दे दिया लेकिन अभी सत्ताधारी मोदी सरकार की ओर से नए नाम की घोषणा नहीं की गई है.