किस वजह से अस्पताल में भर्ती हुए शाहरुख खान? जाने वजह…

फिर भी बॉलीवुड हिंदी में सिर्फ एक ही नाम खूब कैप्शन बना रहा है, दरअसल हम बात कर रहे हैं शाहरुख खान की क्योंकि उनके बेटे को हाल ही में एनसीबी प्लाटून ने हिरासत में लिया था, अगर हम मौजूदा समय की बात करें। और उनका बेटा और उनका पूरा परिवार सुर्खियों का हिस्सा बना रहता है!

इस दौरान शाहरुख खान और उनके परिवार से जुड़े कुछ अनदेखे फिल्मी और अनसुने किस्से भी देखने और सुनने को मिल रहे हैं! वहीं सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी तेजी से वायरल हो रही है! तस्वीर में शाहरुख खान के साथ तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता भी नजर आ रही हैं! वही प्रिंट भी कुछ ऐसा ही है जिसे देख सभी के होश उड़ रहे हैं, आइए आपको बताते हैं शाहरुख खान और मुनमुन दत्ता की वायरल हो रही तस्वीर के बारे में-


सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फिल्मी दुनिया में शाहरुख खान सैनिटेरियम बेड पर लेटे हुए हैं जबकि चोट के निशान भी दिख रहे हैं! इतना ही नहीं नैनी के आइकॉन में नजर आ रही हैं मुनमुन दत्ता! शाहरुख खान को मरीज के रूप में देखकर बबीता जी के चेहरे पर खुशी आसानी से दिखाई दे रही है शाहरुख खान के साथ सेल्फी लेने वाली बबीता जी की यह तस्वीर सच में वायरल हो रही है!

आपको बता दें कि शाहरुख खान और बबीता जी की जो तस्वीर इस समय वायरल हो रही है वह असल में एक पेन की पुरानी अनाउंसमेंट है और इस अनाउंसमेंट के लिए शाहरुख खान और साथ में काम किया जिसमें शाहरुख खान ने केस किया और मुनमुन ने भी। दत्ता ने नानी का किरदार निभाया था और इस अनाउंसमेंट में शाहरुख खान का फनी अंदाज भी देखने को मिल रहा है, इस अनाउंसमेंट में दिखाया गया है कि शाहरुख खान सैनिटेरियम बेड पर लेटे हुए हैं, जबकि शाहरुख खान पेड़ पर लगे कैटाप्लाजम पर हैं. मुनमुन दत्ता ने पेन से किया साइन!