शाहरूख खान के बाद अब आमिर खान आए मुसीबतों के घेरे में

दीपावली को लेकर फैबइंडिया कंपनी के एक पोस्ट के बाद अब बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का एक एड सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो पटाखों को लेकर बात कर रहें हैं. उनके इस एड पर बीजेपी सांसद ने कई बातें कहीं हैं.


दरअसल, बॉलीवुड एक्टर आमिर खान का ये एड सड़कों पर पटाखे न फोड़ने की अपील को लेकर है. एड में आमिर खान अपने आस-पास के लोगों से अलग-अलग तरह के बम के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि, सोसाइटी के अंदर जश्न मनाएंगे लेकिन सड़कों पर पटाखें नहीं फोड़ेंगे. वहीं, आमिर खान के इस एड पर कर्नाटक से बीजेपी सांसद अनंतकुमार हेगड़े ने आपत्ति जताई है.


आपको बता दें कि, अनंतकुमार हेगड़े ने सड़कों पर पटाखे न फोड़ने की अपील वाले एड पर आपत्ति जताते हुए सीएट टायर कंपनी के प्रबंध निदेशक और सीईओ अनंत वर्धन गोयनका को पत्र लिखा है. उन्होंने लिखा कि, ‘चूंकि आप आम जनता के सामने आने वाली समस्याओं के प्रति उत्सुक और संवेदनशील हैं और आप भी हिंदू समुदाय से हैं. मुझे यकीन है कि आप सदियों से हिंदुओं के साथ किए गए भेदभाव को महसूस कर सकते हैं. हिंदू विरोधी अभिनेताओं का एक समूह हमेशा हिंदू भावनाओं को आहत करता है, जबकि वे कभी भी अपने समुदाय के गलत कामों को उजागर करने की कोशिश नहीं करते हैं.’


इतना ही नहीं हेगड़े ने एक तरफ इस एड के संदेश को अच्छा संदेश बताया तो दूसरी तरफ मुसलमानों पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, ‘आपकी कंपनी का हालिया एड जिसमें आमिर खान लोगों को सड़कों पर पटाखे ना फोड़ने की सलाह देते हैं वो एक अच्छा संदेश दे रहे हैं. सार्वजनिक मुद्दों के प्रति आपकी चिंता के लिए तालियों की जरूरत है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि, मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि सड़कों पर लोगों के सामने आने वाली एक और समस्या का समाधान करें. मुसलमानों से कहिए कि वे शुक्रवार और अन्य महत्वपूर्ण उत्सव के दिनों में नमाज के नाम पर सड़कों को ब्लॉक न करें क्योंकि सड़कों के ब्लॉक हो जाने के समय में कई वाहन, एंबुलेंस और फायर बिग्रेट की गाड़िया जाम में फंस जाती हैं जिससे स्थिति गंभीर हो जाती है. बताते चलें कि बीजेपी सांसद हेगड़े ने और भी कई बातें कहीं जिससे आमिर खान का ये एड सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.