ईडी का जैकलीन को तीसरी बार समन क्यों, दिलबर गर्ल का क्या कनेक्शन, जाने क्या है पूरा मामला…

ईडी ने एक बार फिर सुकेश चंद्रशेखर मनी लांड्रिंग मामले में मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को समन भेजा है। जैकलीन को 15 अक्टूबर को दफ्तर में पेश होने को कहा है। इसी कड़ी में ईडी ने दिलबर गर्ल नोरा फ़तेहि को भी समान किया था जिसके बाद नोरा आज ईडी दफ्तर पहुँच गयी हैं। जल्द ही नोरा से सुकेश मामले में पूछताछ शुरू की जायगी।

जानकारी के लिए बता दे दोनों नोरा और जैकलीन से PMLA एक्ट के तहत पूछताछ की जाएगी। नोरा फतेही को दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्र शेखर द्वारा 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा समन भेजा गया है। दरसअल ईडी इस मामले के जड़ तक पहुंचना चाहती है ताकि पता लग सके की इस केस में डायरेक्ट और इनडायरेक्ट तौर पर कितने लोग शामिल हैं। ईडी का प्रयास यह जानने का है की सुकेश ने बॉलीवुड सेलेब्स को भी तो अपने जाल में फसाने की कोशिश तो नहीं की है।

यह पहली बार नहीं है है जब इस मामले में ईडी ने जैकलीन को सामान भेजा है, इससे पहले भी ईडी जैकलीन को दो बार दफ्तर में हाज़िर होने के लिए नोटिस भेज चुकी है, और 15 अक्टूबर को फिर से बुलाया है। रिपोर्ट्स की माने तो ईडी यह जानना चाहती है कि क्या कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन के बीच पैसों की कोई लेन-देन हुई थी. इस केस की बात करें तो सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ रूपये लेने की दिखाधड़ी का आरोप लगाया गया है जिसको लेकर सुकेश दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है।