क्राइम ब्रांच ऑफिस पहुंचे आशीष मिश्रा,शुरू हुई पूछताछ

लखीपुर में हुई हिंसा के मामले में  केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा पर मुख्य आरोप लगा है. इस दौरान क्राइम ब्रांच ने आशीष से सवाल जवाब करने शुरू कर दिए हैं. बता दें कि उनसे 32 सवाल पूछे जाएंगे. जिसका उन्हें जवाब देना होगा.  इसके साथ ही पुलिस ने दो आरोपियों को जेल भी भेज दिया है.

आशीष मिश्रा पूछताछ के लिए समय से पहले ही क्राइम ब्रांच कार्यालय पहुंच गए हैं, उनके साथ वकील भी साथ गए हैं. मजिस्ट्रेट के सामने आशीष मिश्र से पूछताछ की जा रही है. इसके अलाव सांसद प्रतिनिधि संजय सिंह और उनके वकील अवधेश सिंह भी आशीष के साथ क्राइम ब्रांच ऑफिस में पहुच गए हैं.

जानकारी देते हुए बता दें कि  आशीष मिश्रा की पेशी को देखते हुए पुलिस ने कढ़ी सुरक्षा के इंतजाम कर दिए हैं जगह-जगह बैरिकेड्स लगाए गए हैं. इसके साथ चप्पे -चप्पे पर पुलिसकर्मी तैनात है, इससे पहले ये बात सामने आ रही थी कि आशीष नेपाल भाग गए हैं लेकिन र केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी खुद सामने आकर कहा कि वो कहीं नहीं गया है है यही हैं.लिस राज्यमंत्री के घर दूसरी नोटिस चस्पा कर आई थी. क्राइम ब्रांच ने आशीष मिश्रा को दोबारा तलब किया है.

बता दें कि क्राइम ब्रांच की ओर से आशीष मिश्रा को समन कर 9 अक्टूबर को दिन में 11 बजे तक पेश होने को कहा गया था.  इसके बाद लखीमपुर की पुलिस जब समन लेकर गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के घर गई तो देखा वहां कोई नहीं था 

अजय मिश्रा टेनी ने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि निष्पक्ष जांच होगी. निर्दोष पर कार्रवाई नहीं होगी. गौरतलब है कि क्राइम ब्रांच ने आशीष मिश्रा को समन किया था. क्राइम ब्रांच की ओर से आशीष मिश्रा को समन कर 9 अक्टूबर को दिन में 11 बजे तक पेश होने को कहा गया था. लखीमपुर पुलिस जब समन लेकर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के घर पहुंची थी तब वहां कोई नहीं था. पुलिस राज्यमंत्री के घर दूसरी नोटिस चस्पा कर आई थी. क्राइम ब्रांच ने आशीष मिश्रा को दोबारा तलब किया है.

क्राइम ब्रांच ने आशीष को पहले भी तलब किया था लेकिन तब आशीष नहीं पहुंचा था. आशीष के नेपाल भागने की भी चर्चा थी. हालांकि, आशीष के पिता और केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी खुद सामने आए थे और कहा था वो कहीं नहीं गया है.