मीरा राजपूत ने शेयर की बेटे जैन की क्यूट फोटो, मम्मा के सवाल का दिया परफेक्ट जवाब

मीरा राजपूत कपूर

मीरा राजपूत कपूर

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajpoot) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ से कई फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में मीरा ने अपने बेटे जैन (Zain Kapoor) के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में मीरा सामने नजर आ रही हैं, जबकि जैन की इसमें सिर्फ झलक दिखाई दे रही हैं।

मीरा राजपूत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में मीरा और जैन एक क्यूट मोमेंट शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही जैन अपने पेरेंट्स के लिए अपने प्यार की बात भी कर रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए मीरा ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "जैन अब जब पापा वापस आ गए हैं तो तुम मेरे पीछे रहना बंद कर सकते हो। 'नहीं मम्मा अब मैं आप और पापा दोनों के पीछे रहूंगा'।" आपको बता दें जैन तीन साल का हो चुका है और इन तीन सालों में वह सोशल मीडिया पर काफी कम दिखाई दिए हैं। शाहिद और मीरा ने ऐसी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की जिनमें बच्चों के चेहरे नजर आए।

यहां तक की नई फोटो में भी फोरग्राउंड और फोकस में मीरा है, और जैन फोकस से बाहर उनके पीछे बैठे हुए नजर आ रहे हैं। लास्ट टाइम मीरा ने साल 2019 के सितंबर में जैन की फोटो शेयर की थी, जिसमें वह बहुत छोटे नजर आ रहे थे तब से अब तक जैन काफी बड़े हो गए हैं। बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajpoot Kapoor) ने 2015 में शादी की और 2016 में उनकी बेटी मिशा पैदा हुई। ज़ैन का जन्म 2018 में हुआ था। हाल ही में, मीरा ने मीशा और ज़ैन के जन्मदिन को सेलिब्रेट किया था।