आर्यन खान की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान की मुसीबतें पिछले काफी दिनों से बढ़ी हैं और इस बीच कोर्ट ने उनकी मुसीबतें और बढ़ा दी है. कोर्ट की ओर से फैसला आ गया है. कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी है.


सूत्रों के मुताबिक, आर्यन खान संग 5 कैदियों को मुंबई के सबसे बड़े जेल, आर्थर जेल के बैरक नम्बर 1 में रखा गया है. यहां 5 दिनों के लिए आर्यन खान और अन्य को क्वारंटीन में रखा जाएगा. इन सभी को अन्य कैदियों की तरह ही ट्रीट किया जाएगा जैसे कि उन्हें जेल का ही खाना खाना होगा आदि.

आपको बता दें कि, बॉलीवुड समेत आर्यन खान के तमाम फैंस उनके सपोर्ट में उतरे हैं. सोशल मीडिया के जरिए आर्यन खान को अधिकतर लोगों ने सपोर्ट किया. वहीं, आज आर्यन खान की मां गौरी खान का जन्मदिन भी है ऐसे में गौरी खान के लिए इससे ज्यादा खुशी की बात कुछ नहीं है.


गौरी खान के जन्मदिन के मौके पर उन्हें जहां कई लोगों ने बधाई तो वहीं फराह खान ने उन्हें बधाई देने के साथ-साथ आर्यन खान की रिहाई का बेस्ट गिफ्ट मिलने की भी बात कही हैं. उन्होंने लिखा है कि, ‘एक मां की ताकत…जितनी ताकत किसी में नहीं है. माता-पिता की प्रार्थना पहाड़ों को भी हिला सकती है, समंदर को अलग कर सकती है. सबसे ताकतवर मां और इंसान को हैप्पी बर्थडे, जिसे मैंने पिछले हफ्ते खुद देखा है. गौरी खान मैं तुम्हें आज बेस्ट बर्थडे गिफ्ट मिलने की दुआ करती हूं.’


इसके अलावा एक्ट्रेस रवीना टंडन भी आर्यन खान के सपोर्ट में उतरी हैं. उन्होंने कहा कि, ‘शर्मिंदगी से भरी राजनीति खेली जा रही है. यह एक युवा लड़के की जिंदगी और भविष्य है जिससे लोग खिलवाड़ कर रहे हैं. दिल टूटने वाली बात है.’ बताते चलें कि आधे से ज्यादा बॉलीवुड और आर्यन खान के फैंस लगातार उनका सपोर्ट कर रहें हैं.