पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बिगड़ी हालत दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती

भारत एक लोकप्रिय देश है जिसमें असंख्य रेखाएं रहती हैं, जिसके कारण यह देश दुनिया के सभी देशों से एकदम अलग हो जाता है। भारत विश्व का पहला देश है जिसमें विश्व के सभी मतों के लोग रहते हैं। यह एक कारण है कि भारत दुनिया से अलग क्यों है और यही कारण है कि हर कोई भारत का सम्मान करता है क्योंकि वास्तव में इतने अनुनय के बाद भी यह देश आज तक टूटा नहीं है। देश को चलाने में सबसे बड़ा हाथ देश के प्रधानमंत्री का होता है क्योंकि हमारे संविधान में लिखा है कि देश का प्रधानमंत्री भारत के राजा जैसा होगा।

भारत एक लोकप्रिय देश है, जिसके कारण हर 5 बार इसके लिए विकल्प होते हैं और भारत के लोग चुनते हैं कि उनका राजा कौन होगा। वर्तमान में भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी हैं। नरेंद्र मोदी से पहले प्रधानमंत्री कोई और नहीं बल्कि डॉ. मनमोहन सिंह। हाल ही में खबर आई है कि भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह जी की तबीयत खराब है, जिसके चलते उन्हें सेनिटेरियम में भर्ती कराया गया है। आइए आपको बताते हैं आखिर ऐसा क्या हुआ मनमोहन सिंह जी को जिसके चलते उन्हें रातों-रात सैनिटेरियम में भर्ती कराना पड़ा।

इस बीमारी का शिकार हो चुके हैं
भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह इस समय दिल्ली के सबसे बड़े एम्स सैनिटेरियम में भर्ती हैं। बताया जा रहा है कि रात में मनमोहन सिंह की तबीयत काफी खराब हो गई थी और उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. मनमोहन सिंह जी ने जल्द से जल्द ऑक्सीजन और वेंटिलेटर की मांग की, जिसके चलते उन्हें तत्काल प्रभाव से रात भर में भर्ती कर लिया गया। मनमोहन सिंह के लिए डॉक्टर का कहना है कि वह अभी अपनी आखिरी सांस गिन रहे हैं और उन्हें कभी भी भगवान का बुलावा आ सकता है.