होने वाले जीजा के साथ करती थी ऐसी हरकतें, तंग आकर बहन ने लिया कठोर फैसला

सोशल मीडिया पर एक लड़की ने अपने छोटी बहन से इन्सिक्योर होने का पोस्ट शेयर किया है। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका की लड़की ने इस पूरी घटना के बाबत रेड्डिट पर लेटर शेयर किया है जिसमे उसने अपने बहन के हरकतों के बारे में लिखा है। लड़की का कहना है की उसकी छोटी बहन की नजर उसके होने वाले पति पर है उसकी हरकतों की वजह से लड़की ने पनि बहिन को शादी में ना बुलाने का फैसला किया है।

लड़की के मुताबिक जब भी उसका होने वाला पति घर आता तो छोटी बहन अक्सर सीमाएं लांघते हुए ऐसी हरकतें करती है जो किसी को भी बर्दाश्त नहीं होंगी। उसने पोस्ट में लिखा कि जब भी उसका होने वाला पति घर आता तो उसकी बहन जानबूझकर उसके करीब आने की कोशिश करती, वह जानबूझकर उसे टच करती और यहां तक कि बार-बार उसको किस करने की कोशिश भी करती। लड़की को इन्सिक्योर महसूस हुआ कि कहीं उसकी छोटी बहन शादी के दौरान भी दूल्हे को किस न करने लग जाए, इसलिए बहन की इन हरकतों से तंग आकर लड़की ने शादी से पहले ही बड़ा फैसला ले लिया।

लड़की ने कठोर फैसला लेते हुए अपनी बहन की हरकतों से तंग आकर उसे शादी में ना घुसने देने का फैसला लिया। लड़की ने अपने शादी की गेस्ट लिस्ट से अपनी सगी बहन का नाम ही काट कर हटा दिया और ये तय किया कि शादी में उसे किसी भी हाल में शामिल नहीं देगी। लड़की के लिए ये फैसला लेना आसान नहीं था। लड़की के इस फैसले से उसके माता-पिता ही उसके खिलाफ उतर आए और उन्होंने कहा कि एक लड़के खातिर वह अपनी बहन को ठुकरा रही है। जबकि उसने अपने माता-पिता को बहन की हरकतों के बारे में भी बताया। और कहा की अगर वह अपनी बहन को अपने पति के नजदीक आने का और मौका देगी तो उसके बच्चों पर भी गलत असर पड़ेगा। हालंकि उसके फैसले के चलते परिवार में विवाद की स्थिति बन गई लेकिन उसने तय किया कि वह अपने पति को किसी के साथ ‘शेयर’ नहीं कर सकती है।