शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया न्यू अंडरकट हेयरस्टाइल वीडियो तो लोग पूछने लगे पति के हाल-चाल

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए एंटरटेन करती रहती हैं। शिल्पा सोशल मीडिया से योगा टिप्स भी देती रहती हैं। वह फैंस को जानकारी देती रहती हैं कि कैसे अपनी बॉडी को फिट रखा जाए। हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो शेयर करते हुए पहले तो अपना नया अंडरकट हेयरस्टाइल (Undercut Hairstyle) दिखाया है और इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इसमें एरोबिक के फायदे भी बतायें है। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर यूजर्स उनसे पति के हाल चाल पूछने लगे हैं।

शिल्पा ने ये वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने अपना नया अंडरकट हेयरस्टाइल शेयर किया है। शिल्पा शेट्टी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक लंबा सा कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में शिल्पा शेट्टी ने लिखा, "आप जोखिम उठाए बिना और अपने कंफोर्ट जोन से बाहर निकले बिना हर दिन नहीं जी सकते हैं: चाहे वह अंडरकट बज़ कट के लिए जा रहे हों या मेरी नई एरोबिक वर्कआउट: 'ट्राइबल स्क्वाट्स'। यह सभी निचले शरीर की मांसपेशियों, कंधों, हाथ-पैर के समन्वय, स्पीड और चुस्ती पर काम करता है, और सबसे महत्वपूर्ण बात - हमारे मस्तिष्क और शरीर पर। दिनचर्या में 60 सेकंड के 4 सेट प्रत्येक सेट के बीच 30 सेकेंड का ब्रेक शामिल करना है। अंतर देखने के लिए लगातार प्रयास करें क्योंकि वे कहते हैं, 'नो गट्स नो ग्लोरी!'" इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इसे यशमीन चौहान को टैग करते हुए किलर वर्कआउट लिखा है। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर जहां सेलेब्स उनकी तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने शिल्पा से पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के हाल चाल पूछ लिए है।


बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी एक फिटनेस फ्रीक हैं। एक्ट्रेस ने योगा के लिए अपनी एक सेल्फ- हेल्प योगा डीवीडी भी रिलीज की हुई है। वर्कआउट के अलावा एक्ट्रेस पिछले दिनों अपने डांस रिएलिटी शो में काफी बिजी थीं। वह 'सुपर डासंर चैप्टर 4' (Super Dancer Chapter 4) में बतौर जज नजर आ रहीं थी। इसके अलावा एक्ट्रेस ने सात साल बाद अपनी फिल्म 'हंगामा 2' के साथ बॉलीवुड में कमबैक किया है। उनकी इस फिल्म की रिलीज से ठीक पहले एक्ट्रेस के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा को पॉर्न फिल्में (Porn Films) बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था। शिल्पा इस दौरान बड़ी ही सक्रियता के साथ फिल्म के प्रमोशन कर रहीं थी, लेकिन पति के गिरफ्तार होते ही एक्ट्रेस ने इससे खुद को पीछे कर लिया था।