सिद्धार्थ मल्होत्रा संग अपने रिलेशनशिप पर कियारा ने तोड़ी चुप्पी, कही दिल छूने वाली बात

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की जोड़ी को फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) में सबने खूब पसंद किया था। इन दोनों की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री काफी इंटरेस्टिंग है, इसके साथ ही उनके ऑफलाइन दोस्ती के किस्से भी काफी मशहूर रहे हैं। कुछ दिनों पहले सिद्धार्थ ने अपने और कियारा के रिश्ते पर बात की थी, तो अब कियारा ने एक मीडिया से इस रिलेशनशिप के बारें में बातचीत की है।

कियारा आडवाणी ने अपने और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिश्ते पर बात करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि मैं वास्तव में अपने दोस्तों को अपनी उंगलियों पर गिन सकती हूं। अगर मैं किसी के साथ दोस्त हूं, तो मैं बहुत वफादार दोस्त हूं। मैं अपनी सभी दोस्तों को अहमियत देती हूं चाहे वह सिड के साथ हो या किसी और के साथ। चाहे वो दोस्त इंडस्ट्री से हों या फिर बाहर का कोई दोस्त। मैं अपने दोस्तों को हमेशा अपने दिल के करीब रखती हूं और मैं उनके लिए समय निकालती हूं और मुझे ऐसा करना अच्छा भी लगता है।" इसके साथ ही उन्होंने अपने और दोस्तों की बात भी की। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मै लकी रही हूं कि मुझे हर को-एक्टर का साथ मिला है, जिसके साथ भी मैंने काम किया है। मै उन सभी को अपना दोस्त कह सकती हूं। चाहें वह विक्की कौशल (Vicky Kaushal) हो या फिर वरुण धवन (Varun Dhawan)।"

अपने डायरेक्टर्स के बारें में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह सभी के साथ अच्छा तालमेल शेयर करती हैं। कियारा ने कहा, "जब मैं किसी फिल्म के सेट पर काम कर रही होती हूं तो यह बहुत महत्वपूर्ण होता है कि उसमें एनर्जी हो। क्योंकि यह स्क्रीन पर ट्रांसलेट करता है। आप अपने जीवन का इतना समय इन लोगों के साथ सेट पर बिताते हैं। हमारा काम इतना जटिल है कि आप जिन लोगों के साथ काम करते हैं, उनके साथ आप एक परिवार की तरह बन जाते हैं। मेरे लिए, जिसके साथ भी मैंने काम किया है, टचवुड, मैं काम करने का एक अच्छा समीकरण बनाने में कामयाबी रही हूं। यहां तक कि जब मैं अपने दोस्तों से लंबे समय तक बात नहीं कर पाती हूं, तब भी हम कभी कॉन्टैक्ट नहीं खोते हैं। इस लिहाज से मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं कि मैंने ये दोस्ती कायम की।" इसके अलावा उन्होंने अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के कई सारे किस्से शेयर किए।