सुलझ गया विवाद! सिद्धू के हाथ में ही रहेगी पंजाब कांग्रेस की कमान

पंजाब में चल रही सियासी हलचल के बीच अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब में कांग्रेस अध्यक्ष बने रहेंगे. दरअसल शुक्रवार को नवजोत सिंह ने कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की जिसमें उन्होंने पंजाब कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) प्रमुख के पद से अपना इस्तीफा वापस ले लिया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने कहा है कि, “मैंने अपनी सभी चिंताओं को राहुल गांधी के साथ साझा किया. सब कुछ सुलझा लिया गया है. वो पंजाब से पार्टी के अध्यक्ष बने रहेंगे. वहीं इस सुलह के बाद पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा है  कि नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी बात को राहुल गांधी के साथ साझा किया है, वो अब फिर से पंजाब कांग्रेस अधय्क्ष के रुप में अपनी जिम्मेदारी को निभाएंगे.

बता दें कि पंजाब में काफी समय से पार्टी के बीच विवाद बना हुआ था. नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने का बाद अब जाकर  दिल्ली में कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत और कांग्रेस के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल से मुलाकात की थी. इस मुलाकात के बाद ही सिद्धू फिर से पार्टी अध्यक्ष का पद संभालने के लिए तैयार हुए हैं.