एक जीत से बौखलाए पाकिस्तान के गृह मंत्री ने भारतीय मुस्लिमों को लेकर कह डाली बड़ी बात

भारत के खिलाफ क्रिकेट विश्व कप में पहली जीत मिलने पर पाकिस्तान के गृह मंत्री शेख राशिद खुशी से झूम उठे हैं और इसी पागलपन में वह अजीबोगरीब बयान दे रहे हैं. टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 राउंड के मैच में रविवार को पाकिस्तान ने टीम इंडिया को 10 विकेट से हरा दिया. अब तक क्रिकेट विश्व कप में पाकिस्तानी पलटन हर बार हारती जा रही थी, लेकिन दुबई में खेले गए इस मैच में इसने इतिहास बदल दिया। इसे लेकर गृह मंत्री शेख राशिद खुशी से झूम उठे हैं।

इस अंदाज में दी गई टीम को बधाई
पाकिस्तान के गृह मंत्री शेख राशिद ने विश्व कप में भारत के खिलाफ पहली जीत पर एक वीडियो टेप संचार जारी किया है। इस संवाद में उन्होंने भारतीय मुसलमानों के बारे में कहा है कि भारत के मुसलमानों का जोश भी पाकिस्तानी टीम के साथ था. राशिद ने एक नैनोसेकंड 11 वैकल्पिक वीडियो टेप अपलोड कर अपनी पलटन की सराहना की और कहा कि भारत सहित दुनिया भर के मुसलमानों की भावनाएं पाकिस्तानी टीम के साथ हैं।

इमरान ने उन्हें मैच देखने नहीं दिया
पाकिस्तान के गृह मंत्री शेख राशिद भारत-पाकिस्तान मैच देखने के लिए यूएई पहुंचे थे, लेकिन पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने उन्हें वापस बुला लिया। एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि राशिद को पाकिस्तान में मौजूदा सुरक्षा स्थिति से निपटने के लिए बुलाया गया था। दरअसल, पाकिस्तान में चरमपंथी संगठन तहरीर-ए-लब्बैक पाकिस्तान (टीएलपी) ने अपने प्रमुख हाफिज हुसैन रिजवी की नजरबंदी के खिलाफ इस्लामाबाद में एक बड़ा मार्च निकालने की बात कही है. इसके चलते शेख राशिद को देश वापस बुला लिया गया।