जेल में खाना ना खाकर इस चीज को खाकर पेट भर रहे हैं आर्यन खान

सुनने में आ रहा है कि आर्यन जिस दिन से जेल में आया है, उसने वहां एक भी निवाला नहीं खाया है (आर्यन जेल का खाना नहीं खा रहा है)। उन्हें वहां का खाना-पीना पसंद नहीं है। हमारे सहकर्मी टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आर्यन अपने साथ लाए बिस्किट और पानी पीकर ही दिन बिता रहे हैं। जेल जाने से पहले आर्यन ने 12 बोतल पानी खरीदा था। वह वास्तव में जेल का पानी नहीं पी रहा है।


बताया जा रहा है कि जेल में बंद आर्यन के साथी भी खाना नहीं खा रहे हैं और उनकी हालत भी ठीक नहीं है. रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन बिना कोर्ट के आदेश के घर का बना खाना खा सकते हैं. उन्हें जेल कैंटीन में तैयार किया जा रहा खाना बनाना होगा। आर्थर रोड जेल में सुबह नाश्ते में शीरा पोहा परोसा जाता है। वहीं लंच और रीगल में बीट्स, चावल, रोटी और सब्जियां दी जाती हैं.
रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन खान जेल की कैंटीन से खरीदे गए बिस्कुट खाकर काम कर रहे हैं. खाना खाने को कहा तो उसने भूख न लगने की बात कही। बताया जा रहा है कि जेल अधिकारियों ने भी आर्यन को काफी प्रेरित किया है, लेकिन वह जेल में कुछ भी खाने को तैयार नहीं है।
वहीं आर्यन की फिक्र में शाहरुख खान और गौरी खान का बुरा हाल है। वह वास्तव में रात को सो नहीं पाते है। वह दिन भर एनसीबी अधिकारियों को आर्यन के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ करने के लिए बुलाते रहते हैं। ‘इंडिया टुडे’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख के परिवार के एक करीबी सूत्र ने बताया कि शाहरुख और गौरी अपने बेटे आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से सो नहीं रहे हैं। दोनों इस मामले पर नजर बनाए हुए हैं और अपनों को लेकर परेशान हैं.