ज़मानत से पहले आर्यन की रिहाई पर पड़ा एक और पेच,एक्ट्रेस के साथ नशीली चैट वायरल

फिलहाल शाहरुख के बेटे आर्यन खान की जमानत पर फैसला आने वाला है। मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले के शिकंजे में फसे आर्यन का जमानत की याचिका को बीते दिनों टाल दिया गया था। सत्र न्यायालय में वकीलों की दलीलें सुनने के बाद जज ने फैसला सुनिश्चित कर दिया था। आज आर्यन खान के इंतजार के पल कम हो गए हैं।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत कार्रवाई पर बुधवार को एनडीपीएस की विशेष अदालत फैसला सुनाने जा रही है. आर्यन फिलहाल आर्थर रोड जेल में बंद है। 14 अक्टूबर को हुई सुनवाई के बाद जज वीवी पाटिल ने जमानत कार्रवाई पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।


ड्रग्स के बारे में आर्यन ने अभिनेत्री के साथ की बात

इसलिए जहां आर्यन की जमानत पर सुनवाई होने वाली है, वहीं एक सूत्र के मुताबिक वॉयेज ड्रग पार्टी केस में आर्यन खान के साथ बॉलीवुड की एक नई एक्ट्रेस की बातचीत भी एनसीबी के हाथ में है। उनके चैट में नशे की बात होती थी। बहस के दौरान इस एक्ट्रेस की आर्यन के साथ एनसीबी प्लाटून की ओर से कोर्ट में कोर्ट को दिखाए गए एक्सचेंजों में भी ठन गई है. इसमें से कुछ दवा हॉकरों के साथ आर्यन की अदला-बदली भी कोर्ट को दी गई।


फिर हैं दो पक्षों की दलील

कोर्ट में आर्यन खान को जमानत नहीं दिए जाने के खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अपनी दलीलें दी थीं। कोर्ट में दोनों पक्षों के बीच लंबी बहस हुई। एनसीबी ने कहा था कि आर्यन के ट्रांसनेशनल मेडिसिन हॉकर्स से खास संबंध हैं। यह एक बड़ी साजिश है, जिस पर से पर्दा हटाने की जरूरत है।
तो वही आर्यन खान के वकील अमित देसाई ने इस गिरफ्तारी को अनुचित बताया। उन्होंने कहा कि आर्यन के पास कोई दवा नहीं पाई गई और न ही एनसीबी को कोई कैश मिला. आर्यन को पार्टी में आमंत्रित करने वाले को गिरफ्तार नहीं किया गया है। आर्यन का मुनमुन धमेचा से भी कोई संबंध नहीं है।