बेटे आर्यन की गिरफ्तारी से दुखी शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने घर के कुकिंग स्टाफ को दे डाली ये हिदायत

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने 2 अक्टूबर की रात को एक क्रूज पर छापेमारी के दौरान पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। आर्यन खान काफी दिनों से आर्थर रोड जेल (Arthur Road Jail) में हैं और उनके पेरेंट्स शाहरुख और गौरी खान (Gauri Khan) इस बात से काफी दुखी हैं। पिछले काफी समय से शाहरुख के वकीलों की टीम आर्यन की बेल (Aryan Khan Bail) के काम में जुटी हुई है, लेकिन मुंबई के सेशन कोर्ट ने इस मामलें पर अपना फैसला 20 अक्टूबर तक के लिए सुरक्षित रखा हुआ है। ऐसे में एक मां के दिल पर क्या बीत रही है इस बात का अंदाजा कोई नहीं लगा सकता। हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गौरी और पूरा परिवार का मन कोई भी त्यौहार मनाने का नहीं है।

अंग्रेजी मीडिया इंडिया टुडे के मुताबिक गौरी खान ने मन्नत (Mannat) के सभी स्टाफ को आदेश दिए हैं कि जब तक आर्यन खान घर पर वापस नहीं आ जाते तब तक घर में कोई मिठाई या मीठी चीजें नहीं बनेगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख की पत्नी को जब पता चला कि घर में लंच के लिए खीर बन रही है तो उन्होंने तुरंत ही इसे बनाने से रोक दिया। इसके साथ ही उन्हें हिदायत दी कि आर्यन खान के रिहा होनें तक कोई भी मीठी चीज नहीं बनेगी। गौरी खान अपने बेटे की गिरफ्तारी से काफी दुखी हैं और उनके लिए लगातार दुआ कर रही हैं। वहीं दूसरी ओर शाहरुख खान ने मीडिया इंडस्ट्री के सभी दोस्तों को इस कठिन समय में मन्नत आने के लिए मना किया हुआ है। वह फोन कॉल्स के जरिए अपने को-स्टार्स और दोस्तों के कॉन्टैक्ट में हैं।

इससे पहले खबरें आईं थी कि गौरी खान ने आर्यन के लिए एक मन्नत रखी है। इसके अलावा वह नवरात्री से ही अपने बेटे के लिए लगातार प्रार्थना कर रहीं है। एक्टर की पत्नी ने 7 अक्टूबर से मीठा छोड़ दिया है। शाहरुख और गौरी की ओर से जेल में आर्यन खान के लिए आर्थर रोड जेल के अधिकारियों को 4500 रुपयों का मनी ऑर्डर भेजा गया है जो कि सुपरस्टार के बेटे के कैंटीन के खर्चे के लिए है। इसके अलावा दोनों ने जेल में वीडियो कॉल सुविधा के जरिए आर्यन से 10 मिनट तक बातचीत भी की, क्योंकि कोविड नियमों के चलते उन्हें मिलने जानें की इजाजत नहीं है।