यामी गौतम को है कभी ना ठीक होने वाली ये बीमारी, इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘भूत पुलिस’ और अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहीं हैं. इसके अलावा यामी गौतम हाल ही में शेयर किए हुए अपने एक पोस्ट को लेकर भी चर्चा का विषय बनी हुईं हैं.

दरअसल, एक्ट्रेस यामी गौतम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. यामी गौतम ने सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘मेरी इंस्टा फैमिली को नमस्कार! मैंने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज क्लिक करवाई हैं और जब मेरी स्किन की कंडीशन ‘केराटोसिस पिलारिस’ को छिपाने के लिए मेरी फोटोज को पोस्ट प्रोडक्शन में भेजा जाना था, जोकि एक आम प्रक्रिया है, तो मैंने सोचा यामी तुम इस सच को स्वीकार क्यों नहीं कर लेती हो?.’

दरअसल, एक्ट्रेस यामी गौतम को स्किन से जुड़ी समस्या है जिस पर उन्होंने पोस्ट शेयर कर अपना मन हल्का भी किया है. उन्होंने अपनी पोस्ट में कई तरह की बातें बताई हैं. यामी गौतम ने बताया है कि, मुझे यह प्रॉब्लम टीनएज में शुरू हुई थी और इसका अभी भी कोई इलाज नहीं है. इसके अलावा यामी गौतम ने अपने डर और इनसिक्योरिटीज की बातें भी कहीं हैं. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी टीम को धन्यवाद भी बोला है.

वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम के इस पोस्ट की फैंस सहित अधिकतर लोग सराहना कर रहे हैं. फैंस, सेलिब्रिटीज उनकी तारीफ कर रहे हैं कि यामी ने अपनी कमियों को स्वीकार किया है. हालांकि, फैंस द्वारा यामी गौतम का मनोबल बढ़ाया जा रहा है. बताते चलें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम पिछले महीने रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘भूत पुलिस’ को लेकर चर्चा में रही हैं. इस फिल्म में यामी के साथ सैफ अली खान, जैकलिन फर्नांडीस और अर्जुन कपूर भी लीड रोल में नजर आएं हैं.