युवराज सिंह की वो बात आई सामने जिस कारण से हुई उनकी गिरफ्तारी

युवराज सिंह को हाल ही में हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था सोशल मीडिया पर अनुसूचित जाति को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप लगा था.दरअसल पूरा मामला ये था कि , पिछले साल लॉकडाउन के दौरान युजवेंद्र चहल टिकटॉक पर अपने डांस के वीडियो अपलोड करते रहते थे तभी एक वीडियो के नीचे युवराज सिंह ने रोहित शर्मा के साथ बातचीत करते हुए जातिवाद पर अभद्र टिप्पणी की की.

सोशल मीडिया पर युवराज सिंह के इस कमेंट के बाद लोगों ने खूब विरोध किया था. इसके बाद से ही #युवराज_सिंह_माफी_मांगो ट्रेंड करने लगा था.  इस मामले को बढ़ता देख युवराज सिंह ने एक पोस्ट लिखकर लोगों से अपनी गलती भी मांगी थी उन्होंने लिखा था कि , ‘मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैंने कभी भी जाति, रंग, वर्ण और लिंग को लेकर किसी भी प्रकार की असमानता में भरोसा नहीं किया है. मैंने अपना जीवन लोगों की भलाई में दिया है और आज भी यह जारी है.मैं बिना किसी अपवाद के हर व्यक्तिगत जिंदगी के गौरव और सम्मान में विश्वास करता हूं.

इसके साथी ही यूपी ने आगे लिखा कि मैं समझता हूं कि जब मैं सोशल मीडिया पर अपने दोस्त बात कर रहा था तो मेरी बात को गलत समझा गया निरधार है हालांकि एक जिम्मेदार भारतीय होने के नाते मैं सभी से ये कहना चाहता हूं कि मैनें किसी गैर-इरादतन की भावनाओं को कोई ठेस पहुंचाई है तो में इसका खेद व्यक्त करता हूं, भारत और इसके लोगों के लिए मेरा प्यार हमेशा बन रहेगा.

बता दें कि फिलहाल कुछ देर बाद ही हरियाणा पुलिस ने उनको अंतरिम जमानत पर रिहा भी कर दिया था.