तेजस्वी सूर्या का दावा: उत्तर प्रदेश में बनेगी बीजेपी की सरकार,योगी होंगे मुख्यमंत्री

विधानसभा विकल्प उत्तर प्रदेश में कई अन्य राष्ट्रमंडल के साथ-साथ आने वाले समय में आने वाले हैं। बीजेपी ने एक बार फिर राज्य में सरकार बनाने का दावा किया है. यूपी के दौरे पर आए बीजेपी सांसद और भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कहा कि योगी आदित्यनाथ राज्य के आने वाले मुख्यमंत्री होंगे.


अयोध्या का दौरा करने के बाद तेजस्वी सूर्या ने ‘आज तक’ से बात करते हुए कहा कि यूपी का चुनाव सिर्फ राज्य का चुनाव नहीं है. इसका असर पूरे देश में महसूस किया जा रहा है। राज्य में युवाओं की आबादी वास्तव में बहुत अधिक है। तो युवा मोर्चा की ताकत और युवाओं के वोट के आधार पर योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश में पूर्ण वयस्क सरकार बनेगी.
उन्होंने स्पष्ट किया कि राज्य के आने वाले सीएम योगी आदित्यनाथ होंगे और भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा, “आने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ होंगे और आने वाली सरकार भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण वयस्क सरकार होगी।”
अयोध्या दौरे को लेकर तेजस्वी सूर्या ने कहा कि पूर्ववर्ती सरकार ने रियायत की राजनीति की थी. मौजूदा कार्यकाल में योगी आदित्यनाथ ने महिला सुरक्षा, तेजी से निवेश आदि पर काम किया है। और इसी के दम पर बीजेपी आजादी के लिए उतरेगी और जीत दर्ज करेगी.

आपको बता दें कि बीजेपी ने युवा प्रत्याशियों को आमंत्रित करने की रणनीति पर काम शुरू कर दिया है. तेजस्वी सूर्या का लखनऊ दौरा ऐसे समय में हुआ है, जब लखनऊ में नए चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान ने चुनावी गठजोड़ को लेकर मंथन किया. इसके साथ ही युवा मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग ठाकुर को विशेष रूप से युवाओं को लेकर बाजीगरी और संपर्क की जिम्मेदारी सौंपी गई है. तेजस्वी सूर्या राजधानी के अलावा अयोध्या का भी दौरा कर चुके हैं.