यूपी में नमकीन ने मचाया हड़कंप, हुआ दिल दहलाने वाला हादसा

यूपी में रायबरेली जिले के ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है जिससे गांव के लोगो के बीच हड़कम मच गया। दरअसल एक परिवार की तीन बच्चियों की नमकीन खाने से मौत हो गयी। परिजनों ने पुलिस को बिना सूचना दिए ही गड्ढा खोदकर शवों को दफन कर दिया था। बाद में जानकारी होने पर एसडीएम विनय मिश्रा पुलिस फोर्स के साथ पीड़ित परिवार के गांव पहुंचे। पुलिस ने गड्ढा खोदकर शवों को बाहर न‍िकाला, और इसके बाद पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा।

दरअसल ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के मिर्जा इनायतुल्लापुर में एक ही परिवार की तीन बच्चियां नमकीन खरीद खरीद कर लाई। उन्होंने जैसे की नमकीन खाया उन्हें उल्टियां हुई। हालत गंभीर होने पर आनन् फानन में परिवार वाले बच्चियों को अस्पताल ले गए। इलाज के दौरान 2 बच्चियों की मौत हो गई। परिजनों ने मृतक दोनों बच्चियों का गोकना घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया था। मृतक बच्चियों के नाम परी 9 वर्ष , पीहू 5  वर्ष हैं, जबकि विधि 7 वर्ष की अस्पताल में दम तोड़ा। मृतक बच्चियों के पिता का नाम नवीन है और वह पेशे से किसान हैं।

एसडीएम ऊंचाहार विनय कुमार मिश्रा ने बताया क‍ि गांव में नमकीन खाने से तीन बच्चियों की मौत हो गयी है, बच्चों के डेथ का कारण वास्तव में जाने के लिए उसका पोस्टमॉर्टम कराए जाने के लिए बॉडी को भिजवाया जा रहा है।