दीपिका के कैप्शन को रणवीर ने किया ठीक तो एक्ट्रेस ने पति को दिया ये खिताब

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (Social Media Platform) पर अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। दीपिका ने हाल ही में एक ब्रांड का प्रमोशन वीडियो शेयर किया है। दीपिका कुछ शेयर करे और उनके पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) उस पर कुछ टिप्पणी न करें ऐसा हो ही नहीं सकता।

दीपिका पादुकोण ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपनी एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह एक स्पोर्ट्स ब्रांड का प्रमोशन करते हुए नजर आ रही हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक कैप्शन भी दिया है। दीपिका ने अपने कैप्शन में लिखा है, "मैं प्रोफेशन से एक एक्टर हूं, लेकिन मैं अपने जीवन को एक एथलीट की तरह देखती हूं। यह मेरे लिए सिर्फ दूसरा नेचर है! #collaboration.." दरअसल दीपिका के इस कैप्शन को रणवीर ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में ठीक किया है। रणवीर ने लिखा, "मैं पेशे से एक हॉटी हूं, लेकिन मैं अपने जीवन को एक क्यूटी की तरह देखती हूं। यह मेरे लिए सिर्फ दूसरा नेचर है! *ठीक कर दिया*"

रणवीर के इस कमेंट पर दीपिका ने रिएक्ट करते हुए उन्हें बेस्ट हस्बैंड (Best Husband) का खिताब दे डाला है। एक्ट्रेस ने कमेंट में लिखा, "दुनिया के बेस्ट हस्बैंड...हैंड्स डाउन!" दीपिका के इस पोस्ट पर हजारों लाइक्स आ चुकें हैं। दीपिका और रणवीर की ये जोड़ी ज्यादातर सुर्खियों में ही रहती हैं। इससे पहले खबर आई थी कि ये कपल इस बार इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) में टीम खरीदने के लिए बोली लगाने वाले हैं। लेकिन दोनों में से किसी की ओर से अभी इस बात की पुष्टि नहीं की गई है।