रॉकेट की तरह बढ़ रहा है बीजेपी में ज्योतिरादित्य सिंधिया का कद,अब बीजेपी ने सौंपी ये जिम्मेदारी

गुरुवार को बीजेपी ने अपनी राष्ट्रीय कार्यसिमित की घोषणा की जिसमें कुछ नामी चहेरे ऐसे भी थे जिन्हें इस लिस्ट में जगह नहीं मिल पाई.दरअसल सांसद मेनका गांधी, सांसद वरुण गांधी और सुब्रह्मण्यम स्वामी को पार्टी ने इस लिस्ट से बाहर कर दिया. वहीं मध्य प्रदेश से  केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और गृह मंत्री डा नरोत्तम मिश्रा शामिल किया गया.

जानकारी देते हुए बात दें कि डेढ साल पहले ही ज्योतिरादित्य ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थामा था. भारतीय जनता पार्टी में शामिल होते ही इनका कद लगातार बढ़ता जा रहा है.बत दें कि ज्योतिरादित्य ने जब बीजेपी का दामन थामा था तब राहुल गांधी ने कहा था कि वो अगर कांग्रेस पार्टी से होते तो अब तक मुख्यमंत्री बन चुके होते लेकिन अब वो बैकबेंचर बन गए है.

बीजेपी मे आने के बाद सिंधिया खूब नाम कमा रहे हैं. पार्टी ने अब उन्हें बड़ी जिम्मेदारी दी है.हेमंत विश्व शर्मा कोे मुख्यमंत्री पद मिलने के बाद मोदी कैबिनेट का विस्तार हुआ तो पीएम नरेंद्र मोदी की नई टीम में ज्योतिरादित्य सिंधिया को नागरिक उड्डयन मंत्रालय की जिम्मेदारी सौंपी थी. इस पद को संभालते हुए ज्योतिरादित्या को लगभग 3 महीने हो चुके हैं. अपने काम से उन्होनें सभी को खुश किया है. यहीं कारण ही कि सिंधिया का कद पार्टी में दिन पे दिन बढ़ता जा रहा है.