मेरठ: सुसाईड का ड्रामा रचा खुद की थी प्रेमिका की हत्या,आरोपी गिरफ़्तार

यूपी के मेरठ में एक नाबालिग छात्रा, जिसने अपने प्रेमी के साथ शादी के सुनहरे सपने देखे थे, धोखे का शिकार हो गई। शादी का आश्वासन देने के बजाय, प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को योजना के तहत वह जहरीला पी लिया और उसे सड़क के किनारे फेंक दिया। इलाज के दौरान नाबालिग लड़की ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है।
घटना मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के कुटी चौराहे की है, जहां छह अक्टूबर को एक नाबालिग छात्रा अपने पिता के साथ इंटर की परीक्षा देने के लिए परीक्षा केंद्र पहुंची थी, लेकिन घर नहीं लौटी. परिजनों ने इसकी शिकायत नौचंदी थाने में की तो छात्रा बेहोशी की हालत में सड़क किनारे पड़ी थी और रिक्शा चालक उसे घर से कुछ दूरी पर छोड़कर चला गया.

प्रेमिका ने जब उस पर दबाव बनाया तो उसने उठाया यह कदम
जल्दबाजी में ब्यूकूप अस्पतालों में उनका इलाज किया गया लेकिन डॉक्टर उन्हें बचा नहीं सके। परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। जिसके बाद पुलिस ने पड़ताल की और पता चला कि लड़की सूरज नाम के शख्स से प्यार करती थी. वह पिछले 2 साल से उसके संपर्क में थी। लड़की ने उस पर शादी करने का दबाव बनाया जो उसके लिए असहनीय हो गया इसलिए उसने उसे मार डाला। प्रेमी ने योजना बनाई और प्रेमिका के कोल्डड्रिंक में जहर डाल दिया और फिर छात्रा को सड़क पर फेंक कर खुद मौके से फरार हो गया.