विशाल भारद्वाज ने किसके लिए खरीदा गजरे का पूरा गुच्छा, प्रियंका चोपड़ा तारीफ में बोली- वाह

विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर (Famous Director) हैं। उनकी फिल्में लीक से थोड़ा हटके होती हैं जो कि दर्शकों को काफी पसंद भी आती हैं। विशाल भारद्वाज की फिल्में आम लोगों के साथ आसानी से कनेक्ट कर पाती हैं, वो शायद इसलिए है क्योंकि डायरेक्टर खुद बहुत ही साधारण इंसान हैं और आम लोगों से जुड़े रहते हैं। हाल ही में ऐसी ही एक कहानी सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म पर शेयर की है, जिस पर ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कमेंट सेक्शन में डायरेक्टर की तारीफ की है।

फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाहग्राम एकाउंट (Instagram Account) से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में विशाल ने गजरे का एक गुच्छा हाथ में लिए फोटो पोस्ट की है। फोटो पोस्ट करने के साथ साथ डायरेक्टर ने इसके पीछे की कहानी भी सुनाई है। इस फोटो में विशाल हाथ में जो गजरा लिए हैं वो उन्होंने गजरा बेचने वाली की कहानी सुनकर खरीदा है। दरअसल गजरा बेचने वाली अपने घर में झूठ बोलकर ये काम करती है और विशाल ने उसकी मदद करने के लिए उसका पूरा गजरा खरीद लिया है। विशाल ने अपने पोस्ट के कैप्शन में उसकी पूरी कहानी लिख डाली है।

विशाल ने इस पोस्ट में गजरा बेचने वाली की कहानी सुनाते हुए बताया कि वह घर पर झूठ बोलकर गजरा बेचती है। उसके घर में वह कमाने वाली अकेली महिला और उसके घर वाले समझते हैं कि वह किसी हॉस्पिटल में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करती है। उसके बच्चे कॉलेज में पढ़ते हैं और अगर उन्हें पता चलेगा कि वह ये काम करती है तो पढ़ाई छोड़कर वो नौकरी करने लग जाएंगे। विशाल के इस पोस्ट को पढ़कर उनके दोस्तो और करीबियों ने उनकी तारीफ की है। विशाल के फैंस और उनके दोस्तों ने उनके इस पोस्ट पर कमेंट किया है। फिल्म सात खून माफ में उनके साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने उनके पोस्ट पर कमेंट में, वाह लिखा है। उनकी पत्नी रेखा भारद्वाज (Rekha Bhardwaj) ने दिल और हाथ जोड़े वाला इमोजी पोस्ट किया है। एक यूजर ने लिखा, "कभी-कभी झूठ में सच्चाई से ज्यादा खुशबू होती है।" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "यह बहुत प्यारा है।"