अपनी पत्नी को नींद से ऐसे उठाते हैं शाहिद कपूर, मीरा राजपूत ने मालदीव से शेयर की अपनी बेडरूम फोटोज

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी पत्नी मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) और बच्चों के साथ मालदीव (Maldives) में हैं। वह वहां पर फैमिली के साथ वेकेशंस एंजॉय कर रहे हैं। शाहिद और मीरा मालदीव से अपनी फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। हाल ही में मीरा कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपने बेडरूम की एक झलक दिखाई है और बताया है कि उनके पति उन्हें नींद से कैसे उठाते हैं।


मीरा राजपूत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी में मीरा ने एक वीडियो क्लिप शेयर की है, जिसे शेयर करते हुए कैप्शन में शाहिद की पत्नी ने कैप्शन में लिखा है, मै सोना चाहती हूं। इस तरह से शाहिद कपूर मुझे उठाते हैं। मुझे लगता है कि ये आईलैंड एसी बंद करने जैसा है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में शाहिद के साथ उनके बच्चों मीशा (Misha) और जैन (Zain) की आवाज को सुना जा सकता है। मीरा की वीडियो क्लिप में उनके बेडरूम की लकड़ी की बनी हुई छत दिखाई दे रही है, जो धीरे धीरे एक तरफ स्लाइड हो रही है और इसके बाद उसमें नीला आसमान साफ नजर आने लगता है।

इससे पहले मीरा राजपूत ने शाहिद की एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में वे किसी रेस्टोरेंट में खुले आसमान के नीचे बैठे हुए नजर आ रहे हैं। शाहिद इस फोटो में सफेद कुर्ता पहने दिखाई दे रहे हैं। फोटो में सफेद कुर्ते में चेहरे पर हल्की से मुस्कान के साथ शाहिद काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन में लिखा था, "हर रात चांद तारे गिनने वाले लवर को सीक्रेटली किस करता है। #Rumi..#fullmoon मेरी लाइफ के प्यार के साथ।" शाहिद की इस फोटो को लाखों लोगो ने लाइक किया है।