उस दिन लखीमपुर में क्या पहले किसानों ने किया था हमला? वायरल वीडियो में गाड़ी का टूटा शीशा कह रहा कुछ और ही कहानी

लखीमपुर हिंसा का अब एक और वीडियो सामने आया है.  इस वायरल वीडियों में आप देखेंगे कि एक गाड़ी अनियंत्रित होकर विरोध कर रहें किसानों के बीच से गुजरती हैं. इस गाड़ी की विंडशील्ड भी टूटी हुई है. वीडियो में इस गाड़ी को देखकर लग रहा है किसानों की भीड़ नें इस गाड़ी पर लाठियां व पत्थर बरसाएं हो. इस हमले के कारण ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया होगा और फिर ये दुर्घटना हुई थी.

आप इस 10 सेकंड की छोटी से वीडियो में देख रहे होंगे किसान की भीड़ काले झंडे पकडे हुए रास्ते पर चलते जा रहे हैं, तभी एक वाहन आता है और प्रदर्शनकारियों को टक्कर मार देता लेकिन टक्कर मारने से पहले आपने गौर किया कि जो वाहन की विंजशील्ड थी वो टूटी हुई है, जिससे साफ-साफ पता चलता है कि वाहन पर हमला हुआ है और ड्राइवर अपना नियंत्रण खो बैठा है.

इसके बाद किसानों की भीड़ नें ड्राइवर को पीट पीटकर मार डाला.इसके अलावा तीन अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं को भी पीट-पीट कर मार डाला. 3 अक्टूबर को हुई इस हिंसा में आठ लोगो की मौत हो चुकी है.

बता दें कि किसानोे का एक समूह पिछले साल सिंतबर में बनाए गए न कृषि कानूनों के विरोध में लखीमपुर खीरी में प्रदर्शन कर रहा था उसी दौरान डिप्टी सीएम का लखीमपुर में दौरा था तभी प्रदर्शनकारी ने भाजपा के वाहन पर पथराव करना शुरू दिया.रिपोर्ट के अनुसार  एक वाहन ने प्रर्दशनकारियों में टक्कर मार दी जिसके बाद उन सभी किसान प्रदर्शनकारियों ने ड्राइवर पर हमला कर दिया और उसे पीट-पीटकर उसे जान से मार डाला.इसके साथ ही दो वाहनों में आग भी लगा दी. इस घटना के बाद यूपी के सीएम योगी अदित्यनाथ का कहना है कि इस हिंसा के पीछे जितने भी लोगों का हाथ है उसके खिलाफ सख्त कारवाई की जाएगी.