सिंघु बॉर्डर पर दर्दनाक हादसा, मिला नया सुराग

सिंघु बॉर्डर पर किसानो द्वारा किये जा रहे आंदोलन के दौरान एक शख्स की बेरहमी से हत्या कर दी गई। युवक के हत्या के बाद एक ऑडियो सामने आया है जिसमे मृत शख्स प्रहार करने वाले लोगो से खुद को छोड़ देने के लिए विनती कर रहा है। मालूम हुआ है की युवक का नाम लखबीर सिंह और वह पंजाब के तरनतारन का रहने वाला था।

आप ऑडियो की ध्वनि सुन कर अनुमान लगा पाएंगे की लखबीर सिंह किस प्रकार से उन लोगो के सामने अपनी जान बक्शने के लिए गिड़गिड़ा रहा है। हालांकि युवक की मृत्यु कब और कैसे हुई इसका पता तो अभी तक नहीं चल पाया है। पुलिस की टीम इस केस के जांच में जुट चुकी है। पुलिस ने कई अज्ञात लोगो के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज किया है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और फिलहाल डेड बॉडी सोनीपत के मोर्चरी में रखा गया है।

आपको बता दें 35 वर्षीय लखबीर सिंह का सिंघु बॉर्डर पर किसानों के प्रदर्शनस्थल पर व्यक्ति के हाथ काट कर उसकी हत्या करके लटकाया गया था। व्यक्ति का शव संयुक्त किसान मोर्चा के मुख्य मंच के पास से बरामद हुआ। युवक के शरीर पर धारदार हथियार से हमले के निशान मिले हैं और उसका हाथ कलाई से काट दिया गया था.

कुंडली थाना को इस बात की जानकारी मिली सुबह 5 बजे मिली जिसमे उन्हें मालूम चला की किसान आंदोलन स्थल पर स्टेज के पास एक आदमी को हाथ पैर को काटकर लटकाया गया है। ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मी घटनास्थल पर गए और देखा कि एक व्यक्ति लटका हुआ है। व्यक्ति के शरीर पर वस्त्र के नाम पर केवल अंडरवियर था। पुलिस तबसे जाँच में जुट चुकी है और साथ ही सर्कुलेट हो रहे वीडियो की भी जांच चल कर रही है।