पायलट को देख क्यों बोल पड़ी बच्ची लव यू पापा? वीडियो वायरल!

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक छोटी बच्ची का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमे बच्ची फ्लाइट में सफर करते समय एक शख्स के इंट्री को देख बेहद खुश होते नज़र आ रही है। आपको बतादें वह शख्स कोई और नहीं बल्कि बच्ची के पिता हैं जो पायलट के यूनिफार्म में फ्लाइट में आए। क्या है पूरा मामला आइये जानते हैं ।

दरअसल इंस्टाग्राम पर shanaya_motihar के नाम के यूजर द्वारा एक वीडियो अपलोड किया गया, जो को लोगो के बीच तेजी से वायरल होने लगा। इस वीडियो में एक छोटी बच्ची फ्लाइट में बैठी हुई है और धीरे धीरे यात्री फ्लाइट में आ रहे हैं। तभी अचानक फ्लाइट के पायलट की एंट्री होती है, बच्ची जैसे ही पायलट को देखती है वह खुशी झूम उठती है, और पायलट भी बच्ची को देख खुशी से हाथ हिला कर हेलो करते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें पायलट के यूनिफॉर्म में यह शख्स और कोई नही बल्कि बच्ची के पिता हैं जिसको देखकर बच्ची फूली ना समा रही है। पोस्ट में पिता के लिए बच्ची का प्यारा रिएक्शन देख लोग इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं।

बताया जा रहा है बच्ची का वीडियो खुद उसकी मां ने शूट किया था, वीडियो के बैकग्राउंड में बच्ची के मां की आवाज भी सुनाई दे रही है जिसमे वह अपनी बेटी का हौसला बढ़ाते नजर आई। आपको बतादें बच्ची का नाम शनाया मोतिहार है और बच्ची के इंस्टाग्राम हैंडल से ही उनकी मां प्रियंका मनोहत ने यह वीडियो पोस्ट की है जिसके बाद यह वीडियो वायरल होने लगा। इस पोस्ट कैप्शन में लिखा हुआ है, पापा के साथ मेरी पहली फ्लाइट उन्होने दिल्ली के लिए उड़ान भरी, मैं बेहद उत्साहित हूं, यह मेरी अबतक की सबसे अच्छी फ्लाइट रही. लव यू पापा।

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को काफी लाइक्स मिल रहे हैं और कमेंट्स की बौछार हो रही है और अबतक लगभग 10 लाख व्यूज इस पोस्ट पर आ चुके हैं।