चांदनी चौक में दौड़ते नजर आए अक्षय कुमार, वीडियो शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड के खिलाड़ी भइया यानी कि अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर अपनी आगामी फिल्मों को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं. हाल ही में अक्षय कुमार फिल्म ‘रक्षाबंधन’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहें हैं. फिल्म को लेकर अक्षय कुमार काफी खुश भी हैं क्योंकि जहां इस फिल्म की शूटिंग चल रही है वो जगह अभिनेता अक्षय कुमार का बर्थ प्लेस हैं.


जानकारी के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग इन दिनों दिल्ली के फेमस चांदनी चौक में हो रही है और चांदनी चौक ही वो जगह है जहां अक्षय कुमार का जन्म हुआ था. बता दें कि शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार ने अपने बचपन को भी याद किया है.


अभिनेता अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम के जरिए एक वीडियो शेयर की है जिसमें अक्षय कुमार दौड़ लगाते हुए नज़र आ रहें हैं. वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, ‘रक्षाबंधन के सेट पर आज चांदनी चौक में दौड़ लगाते हुए कई पुरानी यादें ताजा हो गई, क्योंकि ये मेरा जन्म स्थान है. लोगों की बातें सुनना कभी पुराना नहीं होता है.’


वहीं, बात करें फिल्म ‘रक्षाबंधन’ की तो इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी नज़र आएंगी. यह फिल्म भाई-बहन के प्रेम, छोटे-मोटे झगड़े आदि चीज़ों पर निर्भर होगी. बताते चलें कि इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहें हैं.