हेल्थ को लेकर चिंता में जेल स्टाफ, बैरक में रोते रहते हैं आर्यन, वॉशरूम भी नहीं करना चाहते यूज़

बॉलीवुड के बादशाह यानि की शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान ड्रटग्स मामले केस में इस वक्त मुबई स्थित आर्थर रोड जेल में बंद है.जेल में मौजूद कैदियों के अनुसार उन्हें जेल में रोते हुए देखा गया है. एक कैदी ने बताया कि वे जेल की कोठरी में बैठकर रोते रहते हैं.वहीं जेल के स्टाफ उनकी हेल्थ को लेकर भी परेशान रहता है.

स्टाफ के भी कहना है कि उनको जेल का खाना पसंद नहीं आ रहा है ना ही वो पानी ढंग से पीते हैं. इसके साथ ही वे बाथरूम यूज करने से भी बचने की कोशिश करते हैं. खबरों के अनुसार आर्यन को स्टार किड होनो के नातें जेल में किसी भी तरह की सुविधा नहीं दी गई है.

इाजीन इशू को लेकर वहां का वॉशरूम इस्तेमाल करने से भी बचने की पूरी कोशिश करते हैं. जेल के अंदर आर्यन वहीं रुटील फॉलो कर रहे हैं जो कि बाकी कैदियों को करना पड़ रहा है. यदि वे जेल की कैंटीन से कुछ अलग खाना चाहते हैं तो उन्हें भी वहां से वे पैसों से खरीद सकते हैं. उनके पिता शाहरुख खान ने 4500 का मनीऑडर भेजा था. वहां आर्यन ज्यादतर बिस्किट ही खाते हैं.

बता दें कि 2 अक्टूबर की आधी रात को आर्यन सहित 7 आरोपियों को क्रूज पर रेव पार्टी के आरोप में  एनसीबी ने पकड़ा था. जिसके बाद 20 अक्टूबर को भी सेशंस कोर्ट ने उनकी जमानत को रद्द कर दिया था वहीं अब आर्यन कान को 30 अक्टूबर तक जेल में ही रहना पडे़गा.