जेह और तैमूर के साथ फैमिली ट्रिप पर निकली करीना- सैफ अली खान, देखिए वीडियो

सैफ अली खान और करीना कपूर की फैमिली ट्रिप

सैफ अली खान और करीना कपूर की फैमिली ट्रिप

बॉलीवुड की फेमस जोड़ियों में से एक करीना और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अक्सर चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर ये जोड़ी फैमिली ट्रिप पर निकली है। तीन महीनों में ये उनकी फैमिली की तीसरी ट्रिप है। सैफ और करीना अपने दोनों बच्चों जहांगीर अली खान (Jehangir Ali Khan) और तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ आज मंगलवार को प्राइवेट जेट टर्मिनल पर स्पॉट किया गया है।

इस दौरान करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने रिप्ड जींस के साथ येलो कलर की टी-शर्ट पहनी हुई थी। वहीं सैफ को ब्लू कलर की शर्ट और वाइट पैंट में देखा गया। सैफ और करीना के बड़े बेटे तैमूर ब्लू कलर की टी- शर्ट और जींस में नजर आ रहे थे। सैफ और करीना की ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर विरल भयानी ने शेयर की है। इससे पहले सैफ और करीना अपनी लेटेस्ट ट्रिप पर एक्ट्रेस के बर्थडे को सेलिब्रेट करने मालदीव गए थे। इसके अलावा ये फैमिली सैफ के बर्थडे पर भी मालदीव गयी थी।

करीना ने अपनी फैमिली वेकेशन ट्रिप से कई सारी फोटोज शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने सैफ के बर्थडे पर पूल टाइम एंजॉय करते हुए एक फोटो शेयर की थी। इसे शेयर करते हुए करीना ने सैफ के लिए एक बर्थडे नोट भी लिखा था। एक्ट्रेस ने अपने नोट में लिखा, "हैप्पी बर्थडे टू लव ऑफ माई लाइफ... अनंत काल तक और उसके बाद ही तुम वह सब हो जो मैं चाहती हूं।" वर्कफ्रंट की बात अगर करें तो जहां करीना एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) में नजर आने वाली हैं, वहीं सैफ अली खान की फिल्म 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) भी जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हुआ है। फिल्म में सैफ के साथ रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee), सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ नजर आएंगे।